पिक-अप असंतुलित होकर पेड़ से टकराई, बाल-बाल बचा चालक

2/19/2020 11:37:51 AM

रतिया (झंडई) : मंगलवार सुबह रतिया-बुढलाडा मार्ग पर स्थित गांव बाह्मणवाला के समीप नरमे से भरी एक पिक-अप गाड़ी का संतुलन बिगडऩे से सीधी वृक्ष से जा टकराई। संतुलन बिगडऩे के पश्चात तेज रफ्तार के कारण गाड़ी वृक्ष से पूरी रफ्तार से टकराई तो न केवल एकाएक वहां पर धमाका हुआ, बल्कि गाड़ी भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में पिक-अप गाड़ी का चालक बाल-बाल बच गया।

विस्तृत जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह पंजाब के बोहा क्षेत्र का रहने वाला पिक-अप चालक भोला सिंह अपनी पिकअप गाड़ी पर नरमा भरकर रतिया की ओर आ रहा था कि गांव बाह्मणवाला के समीप तीव्रता भरे मोड़ पर गाड़ी का एकाएक संतुलन बिगड़ गया और सड़क से नीचे उतर गई। जब तक चालक असंतुलित हुई पिक-अप गाड़ी को संभाल पाता तब तक उसकी गाड़ी सीधी वृक्ष से ही जा टकराई।

वृक्ष से टकराने के पश्चात गाड़ी में भरा हुआ नरमा पूरी तरह सड़क पर बिखर गया और धमाके के साथ पूरी गाड़ी ही क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी के धमाके को सुनते ही आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने तत्परता दिखाते हुए चालक को बाहर निकाला। इस हादसे में गनीमत यह रही कि चालक पूरी तरह बाल-बाल बच गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जिस स्थान पर पिक-अप गाड़ी का हादसा हुआ है, उस स्थान पर अत्यधिक तीव्रता भरा मोड़ होने के कारण हमेशा ही हादसे होते रहते हैं। 


Isha

Related News