सड़क के बीच खड़ी पराली से भरी ट्राली से टकराई पिकअप, चालक की मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 12:28 PM (IST)

भूना : पुलिस ने दहमान निवासी सत्यवान के बयान पर अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली के चालक के विरुद्ध धारा 283, 279, 337, 304 ए के तहत मामला दर्ज किया है। सत्यवान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह सब्जी बेचने का काम करता है तथा अपनी टाटा एस में सब्जी बेचने के लिए गया हुआ था। उसका भाई रोहताश व सुशील पुत्र रामचंद्र पिकअप बोलेरो में अमृतसर गए हुए थे। वापस आते समय वे दोनों कुलां मिल गए। 

गाड़ी को सुशील चला रहा था तथा रोहताश साइड में बैठा था। उसकी गाड़ी उनके पीछे-पीछे थी। रात्रि 12.30 बजे व सिंथला बस अड्डा से कुछ दूर पीछे पराली वाली फैक्ट्री के पास पहुंचे तो पराली से भरी एक टैक्टर-ट्राली सड़के के बीच में खड़ी थी। ट्राली के पीछे कोई रिफलैक्टर  या लाईट नहीं लगी थी। अंधेरा होने के कारण ट्राली दिखाई नहीं दी। सुशील की पिकअप पराली वाली ट्राली से टकरा गई जिससे उसके भाई रोहताश की गर्दन पर चोट लगी तथा सुशील के भी काफी चोटें आई। 

दोनों को एम्बुलैंस द्वारा ईलाज के लिए भूना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाकर दाखिल करवा दिया। इसी बीत ट्राली वाला ट्रैक्टर को निकाल कर मौके से भाग गया। चिकित्सक ने रोहताश को मृत घोषित कर दिया और सुशील के मरहम पट्टी करके हायर सैंटर के लिए रैफर करके हायर सैंटर के लिए रैफर कर दिया। 

सत्यवान का आरोप है कि पराली से भरी ट्राली के चालक द्वारा अपनी ट्राली के सड़क के बीच में खड़ी करके आने-जाने वाले साधनों को बाधा पहुंचाकर लापरवाही करके उसके भाई रोहताश की जान ली है व चालक सुशील को चोटें लगी है। उसने नाम पता नामालूम ट्रैक्टर-ट्राली के चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की पुलिस से गुहार लगाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static