नशीली गोलियों की खेप का मामला, पुलिस रिमांड के तहत पकड़े गए बेटे ने किया खुलासा

10/6/2018 11:49:13 AM

रतिया(झंडई): रतिया पुलिस ने एक दिन पहले ही कमाना मोड़ पर नाकाबंदी कर गांव कंवलगढ़ के एक युवक सुनील सिंह को नशीली गोलियों के जखीरे सहित पकड़ अदालत में पेश किया। जहां उसका एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया। पुलिस द्वारा लिए गए रिमांड दौरान उक्त आरोपी ने स्वीकार किया कि उक्त नशीली गोलियां उसके पिता जंगीर सिंह, जो कि गांव कंवलगढ़ में झोलाछाप चिकित्सक हैं, ने दी थीं, जिसके बाद पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पिता के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया। 

इस मामले के द्वितीय आई.ओ. एवं सब-इंस्पैक्टर टेकचंद ने बताया कि एक दिन पहले भी सहायक उप निरीक्षक राधेश्याम के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने नाकाबंदी करते हुए गांव कंवलगढ़ के युवक सुनील सिंह से करीब 2030 नशीली गोलियां बरामद की थीं और उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट का मामला दर्ज किया गया था। 


पुलिस रिमांड के बाद उसने स्वीकार किया कि उक्त नशीली गोलियां उसके पिता ने ही शहर से खरीदकर दी थीं। सब-इंस्पैक्टर ने बताया कि नामजद किए गए चिकित्सक की धरपकड़ को लेकर विशेष टीम गठित की गई है और इसकी गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले का पटाक्षेप हो पाएगा कि उक्त नशीली गोलियों का खेप किस सप्लायर से लाया गया था। 
 

Rakhi Yadav