फोन पर अश्लील बातें करनी पड़ी महंगी, धुनाई

11/29/2017 1:55:56 PM

फतेहाबाद(ब्यूरो):भट्टू रोड स्थित सिवाच हॉस्पिटल के सामने एक गली में एक महिला ने एक युवक की जमकर पिटाई कर डाली। मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी युवक को महिला के चंगुल से छुड़वाकर, उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। अस्पताल में दाखिल जख्मी युवक ने बताया कि उसने महिला के साथ किसी भी तरह की अश्लील बातें नहीं की है।युवक के साथ मारपीट करने वाली नहर कालोनी की महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि डी.एस.पी. रोड निवासी एक युवक कई दिन से उसके साथ फोन पर अश्लील बातें कर रहा था।
 

उसके बार-बार समझाने पर भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। महिला ने आरोप लगाया कि मंगलवार को भी उक्त युवक का उसके पास काल आया और उसने कहा कि दोपहर 3 बजे सिवाच अस्पताल के पास मिलना। महिला ने बताया कि जब वह सिवाच अस्पताल के पास पहुंची तो वह युवक पहले से ही वहां पर खड़ा हुआ था। जब वह उसके पास गई तो वह उससे अभद्र भाषा में बातचीत करने लगा। जब महिला ने उसे रोकना चाहा तो उसने कहा कि वह उसके बेटे को जान से मार देगा। महिला ने बताया कि इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच झगड़ा हो गया। उधर अस्पताल में दाखिल जख्मी युवक ने बताया कि उक्त महिला से फोन पर कोई ओर बात करता था, मेरा उससे कोई लेन-देन नहीं है

सुरेंद्र कम्बोज, शहर थाना प्रभारी
महिला ने शिकायत दी है कि डी.एस.पी. रोड निवासी युवक उसके साथ फोन पर अश्लील बातें करता था। युवक ने ही उसको कॉल कर सिवाच हॉस्पिटल के पास मिलने के लिए बुलाया था। उधर जख्मी युवक का कहना है कि वह महिला को नहीं जानता और महिला के साथ कोई अश्लील बातें नहीं की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।