घर में अकेली मंदबुद्धि युवती से दुष्कर्म, मामला दर्ज

11/21/2017 2:30:38 PM

रतिया(झंडई):शहर के वार्ड-1 में एक युवक द्वारा मंदबुद्धि युवती से घर में घुसकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने युवती की मां की शिकायत पर गांव रताखेड़ा निवासी एक युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को पकडऩे के लिए छापामार कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि वह खेत में काम करने के लिए गई हुई थी कि पीछे से घर पर उसकी 19 वर्षीय मंदबुद्धि लड़की व 2 अन्य छोटे बच्चे घर पर थे। 

महिला ने आरोप लगाया कि गांव रताखेड़ा निवासी जग्गा सिंह उसके घर में घुस आया और उसने दोनों छोटे बच्चों को चीज लाने का लालच देकर बाहर भेज दिया और उसकी मंदबुद्धि लड़की से दुष्कर्म किया। जब वह वापस आई तो उसे पूरी घटना का पता चला। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी सर्वजीत कौर ने बताया कि युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को पकडऩे के लिए दबिश दी जा रही है और आरोपी को शीघ्र काबू कर लिया जाएगा। 

बहला-फुसला कर नाबालिगा को भगाया
शहर के वार्ड-12 से एक व्यक्ति नाबालिगा को बहला फुसलाकर ले गया है। पुलिस ने युवती के पिता के बयानों पर एक व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में वार्ड नं.-12 निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी नाबालिगा लड़की गत दिनों गुम हो गई थी और उसे संदेह है कि शहर का ही प्रीत उसकी लड़की को बहला फुसला कर ले गया है। पुलिस ने प्रीत के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।