शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2019 - 04:26 PM (IST)

टोहाना (वधवा): युवती ने शादी का झांसा देकर एक व्यक्ति पर 7-8 महीने तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। युवती ने बताया कि वह अपनी मां के साथ किराए के मकान में रह रही थी। लगभग 8 माह पहले एक स्कूल में कैंटीन पर नौकरी करने लगी थी। 

उस दौरान कैंटीन के ठेकेदार आरोपी व्यक्ति के साथ उसकी जान पहचान हो गई। युवती ने बताया कि उस दौरान उन्होंने अपना किराए का मकान छोड़कर दूसरी जगह लेना था। तब आरोपी ने उसे मकान लेने में सहयोग किया तथा कमरा दिलवा दिया। उस उपरांत उन्होंने अपना मकान बदलवाने के लिए खुद आया तथा सामान रखने के कुछ देर बाद आरोपी जूस लेकर आया और पीने के लिए कहा। जूस पीने के बाद उन्हें चक्कर आने लगे और वह बेहोश हो गई तब आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब थोड़ी देर बाद होश में आया तो आरोपी को गलत काम बारे बताते हुए पुलिस को शिकायत करने की चेतावनी दी। 

तब आरोपी ने आश्वासन दिया कि वह उससे शादी करना चाहता है। किसी को शिकायत मत करना। आरोपी ने खुद को उसने कुंवारा बताया शिकायतकत्र्ता ने बताया कि इस तरह बहला फुसलाकर उसके साथ बिना मर्जी के साथ 8 माह तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। जब वह गर्भवती हो गई तो इस बारे आरोपी को जानकारी दी। तब है उसे अल्ट्रासाऊंड करवाने के लिए ले गया। जहां डाक्टर ने आधार कार्ड पर पति का नाम न होने के कारण अल्ट्रा साऊंड करने से इन्कार कर दिया। आरोपी उसे दूसरे चिकित्सक के पास ले गया और चिकित्सक सहायक से कुछ बातचीत की तब उसे कहकर ड्रिप लगवा दी और 2 गोली खाने को दी। जिससे घबराहट होने लगी और पेट में दर्द होने लगा। तब आरोपी उसे उसके घर छोड़कर चला गया तथा गोलियों की वजह से गर्भपात हो गया। 

उस उपरांत आरोपी को शादी बारे बातचीत की तो आरोपी ने मां-बाप से बात कर कर शादी करने का आश्वासन दिया। लेकिन उस उपरांत काफी दिनों तक घर नहीं आया। जब उसे दोबारा शादी के लिए कहा तो शादी से इन्कार करते हुए उसने यह कह दिया कि मैं पहले से ही शादीशुदा हूं। अगर इस घटना  बारे किसी को बताया तो उसके लिए अच्छा नहीं होगा। तब घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static