होटल में रेड, 19 लाख की राशि सहित 23 युवक काबू

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 04:55 PM (IST)

फतेहाबाद(ब्यूरो) : फतेहाबाद के होटल जुआ, सट्टे एवं आत्महत्या जैसे संगीन अपराधों से पहले ही बदनाम हैं। इसी कड़ी में शनिवार एक और होटल का नाम जुड़ गया। सिरसा रोड स्थित दीप होटल में 19 लाख 2 हजार रुपए का जुआ कमरा नम्बर-108 में पकड़ा गया। हैरानीजनक बात यह है कि एक बड़े कमरे में ही 23 लोग बेखौफ इकट्ठा होकर जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर रेड की तो जुआरियों को धर लिया। पुलिस ने नकदी अपने कब्जे में ली और मामले की जांच शुरू कर दी।

 जिला हैडक्वार्टर के उपपुलिस अधीक्षक दलजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि होटल दीप में दिन में ही जुआ चल रहा है और बहुत बड़ी मात्रा में जुए पर पैसा लगाया जा रहा है। पुलिस ने टीम तैयार की और जब वहां पर रेड की तो मैनेजर से सभी कमरों की जांच करवाने के लिए कहा। जब होटल के कमरा नम्बर-108 में पुलिस दाखिल हुई तो वहां पर 20 लोग जुआ खेल रहे थे और नकदी व ताश के पत्ते सामने पड़े थे। पुलिस ने इन सभी आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया और नकदी व ताश को अपने कब्जे में ले लिया।

जब नकदी की गिनती हुई तो 19 लाख 2 हजार की नकदी बरामद हुई। जुआ खेलने वाले सभी व्यक्ति फतेहाबाद, हिसार व हांसी के बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक जांच जारी थी। पकड़े गए आरोपियों में फतेहाबाद का मोहन लाल, ललित कुमार, राकेश, सुभाष, पवन, कपिल, अंकुश, मुकेश, सिरसा से गिरीश, साहिल व गुलशन, हांसी का सुमित, गुलशन, दिनेश, दीपक, अमित, नीटू, अशोक, राम अवतार, हिसार के पंकज व श्याम आदि थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static