महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाया फंदा, माैत

10/12/2017 12:51:18 PM

रतिया (झंडई): मंगलवार रात्रि को गांव भूंदड़वास में संदिग्ध परिस्थितियों में एक 35 वर्षीय महिला द्वारा फंदा लगाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इसकी जानकारी महिला के परिजनों को दे दी।

दोपहर बाद महिला के भाई के गांव पहुंचने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाऊस में भेज दिया, जबकि पुलिस द्वारा महिला के अन्य परिजनों के पहुंचने पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार भूंदड़वास में मंगलवार रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में 35 वर्षीय महिला काजल पत्नी जगराज फंदे पर लटकी हुई मिली जिससे गांव में कोहराम मच गया।

ग्रामीणों की सूचना पाकर चौकी इंचार्ज रमेश कुमार तुरन्त मौकास्थल पर पहुंचे और मृतक महिला के मायके परिजनों को सूचित किया। मृतका का भाई पंजाब के फरीदकोट में था, जबकि अन्य परिजन राजस्थान गए हुए थे। मृतका का भाई दोपहर को गांव पहुंचा और उसने बताया कि उसके अन्य परिजन ही बयान देंगे जिसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी हाऊस में रखवा दिया।

मृतका फरीदकोट निवासी थी और लगभग 12 वर्ष पूर्व भूंदड़वास में विवाहित हुई थी। मृतका के 2 बच्चे भी हैं। वहीं चौकी इंचार्ज रमेश कुमार का कहना है कि मृतका के परिजनों का इंतजार किया जा रहा है और उनके बयानों पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।