हैरोइन सहित सप्लायर व अन्य 2 युवक गिरफ्तार

9/2/2019 11:34:24 AM

रतिया : जिला पुलिस कप्तान विजय प्रताप सिंह द्वारा नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत पंजाब सीमा पर सटी बाहमणवाला पुलिस चौकी के इंचार्ज कपिल देव के नेतृत्व में गठित टीम ने जहां हैरोइन सहित 2 युवकों को गिरफ्तार किया है, वहीं उक्त युवकों की निशानदेही के आधार पर हैरोइन की सप्लाई करने वाले सप्लायर को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जब बाहमणवाला पुलिस चौकी के इंचार्ज अपनी टीम के साथ गांव नंगल के समीप नाकाबंदी कर गश्त कर रहे थे तो उसी दौरान बाइक पर 2 युवक आ रहे थे। पुलिस पूछताछ में युवकों की पहचान डिम्पी उर्फ काकू पुत्र गिरधर गोपाल व मंगत राम पुत्र हंस राज निवासी नंगल से की गई। दोनों युवकों की तलाशी के दौरान इनके कब्जे से 6.63 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया और इसके पश्चात सदर थाना के द्वितीय जांच अधिकारी राधेश्याम ने गहनता से पूछताछ की तो उन्होंने जांच अधिकारी को बताया कि उक्त हैरोइन गांव सरदारेवाला के मनजीत सिंह से खरीदी थी, जिसके पश्चात इनकी निशानदेही के आधार पर ही सप्लायर मनजीत सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया।

Isha