पुलिस टीम पर हमला करने के आरोपी को किया काबू

10/14/2019 11:49:33 AM

टोहाना (वधवा) : पी.ओ. को पकडऩे के लिए गई पुलिस की टीम पर हमला करने के आरोपियों को शहर पुलिस ने काबू कर लिया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया। जानकारी अनुसार शहर पुलिस न्यायालय के आदेश पर घोषित पी.ओ. को दबोचने के लिए गई पुलिस कर्मचारियों की टीम पर हमला किया था।

हैड कांस्टेबल धर्मपाल ने बताया था कि रणधीर सिंह, जिले सिंह, एस.पी.ओ. तरसेम सिंह की टीम न्यायालय द्वारा घोषित पी ओ राजेश को दबोचने के लिए कालोनी में गई हुई थी। जब उसे गिरफ्तार करने के लिए उसके मकान पर गई तो आरोपी मकान के सामने वाली गली में खड़ा दिखाई दिया जो उन्हें देखकर भागने लगा, जब उसे आवाज लगाई, लेकिन वह नहीं रुका।

पीछा करके उसे ढाब बस्ती के पास रेलवे प्लेटफार्म पर काबू कर लिया, जब वे पकड़ कर उसे पुलिस चौकी कर ले जा रहे थे तो उसके परिजन नरेश, किरना, नीलम ढाब, बिमला, सोनिया, संतोष बस्ती की ओर से आए और उन्हें घेर लिया तथा मारपीट शुरू कर दी। आरोपी राजेश को छुड़ाने का प्रयास करने लगे, लेकिन जब पुलिस ने उसे नहीं छोड़ा तो आरोपियों ने उसकी वर्दी भी फाड़ दी। हैड कांस्टेबल ने बताया कि इस दौरान आरोपियों ने उनके कपड़े फाड़ दिए विमला देवी ने रेलवे लाइन के पास से पत्थर उठाकर उसकी कमर पर मारा व साथियों को डंडों से पीटा और दांतों से काट लिया।

इस दौरान कुछ महिलाओं ने जबरदस्ती मारपीट कर हिरासत से आरोपी राजेश को छुड़वा कर ले गए, जिसे दोबारा पकडऩे का प्रयास किया तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मामले में सभी आरोपी महिलाओं को काबू कर लिया तथा न्यायालय में पेश किया।

Isha