टोहानाः शहर में नहीं थम रहा बायोमेडीकल वेस्ट मिलने का सिलसिला

7/9/2019 6:32:30 PM

टोहाना (सुशील सिंगला): टोहाना में बलियाला हेड रोड पर बायोमेडीकल वेस्ट मिलने का सिलसिला रूकने का नाम नही ले रहा है। मंगलवार को फिर उसी रोड पर बायोमेडीकल वेस्ट मिलने से हडकंप मच गया जिससे प्रशासन की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में आ गई है। इस दौरान मौजूद लोगों ने प्रशासन से आरोपी के खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी अनसुार चंडीगढ रोड से बलियाला हेड रोड पर कुछ लोग अपने कार्य के लिए जा रहे थे जब उन्होंने देखा कि रोड के दूसरी ओर भारी मात्रा में बायोमेडीकल वेस्ट पडा है  जिसकी सूचना उन्होंने भारत विकास परिषद को दी। भाविप के सदस्य कुश भार्गव मौके पर आए तथा भारी मात्रा में देखकर उन्होंने प्रशासन से जांच के बाद कार्रवाई की मांग की है।

उन्होंने कहा कि लगभग दो माह पूर्व भी इसी रोड पर इससे भी ज्यादा बायोमेडीकल वेस्ट मिला था जिसके बाद भी प्रशासन ने कोई कार्रवाई नही की ओर इसका नतीजा यह है कि दूसरी बार फिर से यह देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि वे प्रदेश के मुख्यमंत्री के समक्ष यह मामला लाएंगे ताकि कडी कार्रवाई की जा सके। इस बारे में नगर परिषद के सेनेटरी इंस्पेक्टर अजैब सिंह ने कहा कि वे इस की सूचना एसएमओ नागरिक अस्पताल को देंगे ताकि कडी कार्रवाई की जा सके। नगर परिषद के कार्य के अनुसार वे सफाई करवा देंगे तथा कर्मचारियों की निगरानी के लिए डयूटी लगा देंगे। 

Isha