सड़क हादसों में 2 की मौत, 5 घायल

6/20/2019 10:31:43 AM

नूंह(ब्यूरो): नूंह-होडल रोड पर एक ट्राले की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के मेडिकल कालेज नल्हड ले जाया गया। जहां से उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। दुर्घटना के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया, जबकि पुलिस ने घटलास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

वहीं पुलिस ने ट्राले व बाइक को भी लेकर नूंह थाने तक पहुंचाया। पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर अज्ञात ट्राले चालक के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को दी गई शिकायत में नूंह के गांव बाबूपुर निवासी मृतक युवक के चचेरे भाई साजिद ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार शाम को करीब 5:30 बजे उसका भाई वसीम अपने साथ रिहान और सोएब अख्तर को बाइक पर लेकर नूंह जा रहा था।

जब वे अडबर गांव से आगे पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो सामने से एक ट्राला आ रहा था। वह ट्राला एक अन्य गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था। सामने से बाइक आती देख ट्राले के ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया तथा उसने बाइक को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक तथा उस पर सवार युवक ट्राले के साथ करीब 100 मीटर तक घसीटते गए। टक्कर से लगी चोटों के कारण साजिद की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रिहान व सोएब अख्तर घायल हो गए।

दोनों घायलों को तुरंत नल्हड मेडिकल कालेज पहुंचाया। रिहान की हालत गंभीर होने के कारण उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवाया गया। बुधवार दिन में शव का पोस्टमार्टम हो सका, जिसके बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया। 

Pooja Saini