भाजपा की जीत की खुशी में बांटे 21 सौ किलो लड्डू

5/25/2019 12:32:46 PM

गुडग़ांव(ब्यूरो): हरियाणा डेयरी विकास सहकारी प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा के रेलवे रोड कार्यालय का नजारा दोपहर 12 बजे बाद अचानक बदल गया। एक बारगी लोगों को आश्चर्य हुआ, लेकिन समझते देर नहीं लगी कि यह भाजपा की जीत के जश्न की तैयारी है। थोड़ी देर में यहां सैंकड़ों कार्यकर्ता जमा हो गए है और ढोल, बैंड बाजे की थाप पर थिरकने लगे। कार्यकर्ता एक दूसरे को बधाई देने लगे। चारों और एक-दूसरे को मिठाईयां खिलाई का दौर आरंभ हुआ।

यहां से गुजरने वाले हर किसी का मुंह मीठा कराकर ही आगे बढऩे दिया गया। भाजपा की जीत देख और सुनकर हर किसी के मुंह से तीन ही शब्द निकले। अद्भुत, अकल्पनिय, अविश्वसनीय। हालांकि भाजपा की प्रचंड जीत को लोगों ने इन शब्दों में बांधने का प्रयास किया लेकिन सही मायने में भाजपा की जीत इससे भी बड़ी है। चेयरमैन जीएल शर्मा कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उन्हें कंधों पर उठा लिया। चारों ओर भाजपा के झंडे लहराने लगे और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भारत माता की जय के जयघोष सुनाई देने लगे।

जीएल शर्मा की ओर से जीत की खुशी को बढ़ाने के लिए 21 सौ किलो लड्डुओं का बंदोबस्त किया गया था। जयकारों के बीच लोगों में लड्डू बांटने लगे। जुलूस के रूप में जीएल शर्मा के साथ कार्यकर्ता रेलवे रोड पर निकले तो पूरा रोड भाजपामय हो गया। यह सिलसिला देर तक जारी रहा। इस मौके पर निगरानी समिति के अध्यक्ष सुमेर सिंह तंवर, प्रदेश प्रवक्ता सत्यप्रकाश जरावता, मार्केट कमेटी चैयरमैन सत्यप्रकाश कश्यप, ओपी कायत, अनिल अत्री, महिपाल कौशिक, प्रतीक गौतम, सुधरी कल्सन, अजुर्न मंडल के अध्यक्ष महेश वशिष्ठ, शीतला मंडल के अध्यक्ष सीताराम सिंघल सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे। 

केक काटकर आवासीय सोसायटी में मनाया जश्न
गुडग़ांव(ब्यूरो): लोकसभा चुनाव की मतगणना खत्म होने के एक दिन बाद भी लोगों का जश्न मनाने का सिलसिला जारी है। गैर राजनीतिक लोग भी चुनाव परिणाम को लेकर इतने उत्सुक थे कि परिणाम की घोषणा होने के बाद अपने-अपने सोयासयटियों में इकटठा होकर आतिशबाजी किया और लोगों ने आपस में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया।

अजनारा सोसायटी में भी नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक जीत पर लोगों ने केक काटकर सबकों खिलाया और खुशी का इजहार किया। सोसायटी में लोग डीजे की धून पर जमकर थिरके जिसमें मुख्य रुप से आरती श्रीवास्तव, ममता, रोशनी, अंजली, पूजा, अंशुल चित्रा, रिचा, डिंपल, एकता, इशा, ज्योत्सना आदि शामिल रहीं। 

kamal