चलती कार में 3 युवकों ने किया युवती से गैंगरेप...2 घंटे बाद बीच सड़क फेंका

2/24/2016 2:15:21 PM

गुड़गांव (राशि मनचंदा): साइबर सिटी एक बार फिर से शर्मसार हुई है। 26 साल की युवती का अपहरण कर चलती कार में तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया और इसके बाद उसे सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए। युवती पुलिस के पास पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर डीएलएफ सैक्टर-29 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में एफआइआर दर्ज कर ली है लेकिन मंगलवार शाम तक पुलिस को आरोपियों का पता नहीं चल पाया था।

सवाल यह है कि लड़की बार में देर रात क्यों गई और दो दिन बाद भी पुलिस आरोपियों का पता क्यों नहीं लगा पाई। पीड़ित युवती दिल्ली के मुनिरका की रहने वाली है। सोमवार को पीड़िता डीएलएफ सैक्टर-29 थाने पहुंची और पुलिस को बताया कि रविवार रात वह सहारा मॉल स्थित बार में गई थी। वहां से देर रात में वह दिल्ली में अपने घर जाने के लिए निकली।

सैक्टर-29 इलाके में बेवरले पार्क के पास वह सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रही थी, तभी एक कार आकर उसके सामने रुकी। कार में से दो युवक उतरे और उसे जबरन कार में डाल लिया। उनके तीसरे साथी ने कार चला दी। पीड़िता के अनुसार कार में तीन युवकों के साथ एक युवती भी थी जो आगे वाली सीट पर बैठी हुई थी। उस युवती को पीड़िता ने बार में भी देखा था। पीड़िता के अनुसार तीनों युवकों ने देर रात के समय चलती कार में उसके साथ गैंगरेप किया। करीब दो घंटे तक आरोपियों ने उसे कार में घुमाया। इसके बाद उसे सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। मंगलवार को पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़ित युवती के बयान दर्ज करा दिए हैं।