हथियार के बल पर लूटे 4 लाख रुपये

9/18/2019 11:30:26 AM

पुन्हाना (ब्यूरो): सोशल साईट ओएलएक्स पर सस्ती गाड़ी का विज्ञापन डालकर यूपी के दो लोगों को पुन्हाना बुलाकर साढे 4 लाख रूपये व मोबाइल फोन लूटने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर 5-6 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी श्याम सिंह ने बताया कि गांव छपरौली उत्तर प्रदेश निवासी अनिल कुमार ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसने सोशल साईट ओलेक्स पर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी का विज्ञापन देखा था।

जिस पर लिखे नंबर पर बात करने के बाद गाड़ी का साढ़े 4 लाख रुपये में सौदा तय हो गया और उसे लेने के लिए आरोपितों ने पुन्हाना बुलाया। पुन्हाना आने के बाद आरोपित ने उन्हें गाड़ी दिखाने के बहाने अपने साथ बिछौर थाने के गांव घीड़ा होते हुए डूडौली गांव के जंगलों में ले गए। जहां आरोपितों के कुछ साथी पहले से ही मौजूद थे।

इस दौरान उन्हें देखते ही पीटना शुरू कर दिया और कनपट्टी पर देशी कट्टा लगाकर गाड़ी में रखे साढ़े 4 लाख रूपये, 2 मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, पर्स में रखे पैसे छिन लिए और किसी को बताने पर जान से मारने की  धमकी देकर वहां से भाग गए।

जैसे- तैसे बिछौर थाने में पहुंच कर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।श्याम सिंह, जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की जगह मुआयना कर 5-6 अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपितों की पहचान शुरू कर दी है। 

Isha