पटौदी में अलग-अलग जगहों पर 4 लोगों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

8/10/2018 11:54:38 AM

पटौदी(ब्यूरो): पटौदी खंड के अलग-अलग गांवों में 4 लोगों ने आत्म हत्या कर ली। पुलिस ने शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पटौदी खंड के गांव रहणवा के रहने वाले प्रितम सिंह ने फंासी लगाकर आत्म हत्या कर ली।

ग्रामीणों के अनुसार मरने वाला शराब का आदी था जिसके कारण घर में विवाद रहता था। आत्म हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दूसरीघटना में बिलासपुर थाना के गांव बिनौल में यूपी के  गाजीपुर के रहने वाले लवकुश पुत्र सुभाष ने बीती बुधवार की रात अपनी कंपनी में लगे फव्वारे के साथ लटक कर आत्म हत्या कर ली। पुलिस जांच अधिकारी महेश सिंह के अनुसार मरने वाले की पहचान हो गई है। 

वह यूपी के गांव जलालपुर का रहने वाला है तथा यहां किराए पर रह रहा था। उसके परिजनों का सूचना दे दी गई हैं। आत्म हत्या की सूचना उन्हें ग्रामीणों ने वीरवार की देर शाम को दी। तीसरी घटना में गांव गुढाना में एक व्यक्ति ने जहरीला पर्दाथ खा लिया उसे गंभीर हालत में गुडगांव स्थित एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

गुढ़ाना निवासी सतीश कुमार पुत्र मूलचंद पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था। वीरवार की दोहपर उसने सल्फास खा ली जिसके बाद उसके परिजन उसको गुडग़ांव एक निजी अस्पताल में लेकर गए जहां उसकी मौत हो गई। चौथी घटना में भौड़ाकलां निवासी एक युवक 23 साल के युवक ने घर में सुबह फंासी लगा ली। घ्जैसे ही परिजनों को सूचना मिली वो उसे लेकर पटौदी सामान्य अस्पताल लेकर आए जहां उसने दम तोड़ दिया।

Deepak Paul