3 माह तक बंधक बनाकर 7 लोगों ने किया गैंगरेप

12/9/2018 1:21:25 PM

गुडग़ांव(आदर्श): जनपद नूंह के अन्तर्गत उपमंडल तावडू के ग्राम राहड़ी की एक महिला को लगभग 3 माह से बंधक बना कर 7 व्यक्तियों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला ने थाने में बयान दिया है कि उसके 3 बच्चे हैं। मई माह के दौरान अरसद मौलाना निवासी खातीवास ने परिजनों को विश्वास में लेकर उसे जावेद कालोनी सोहना में एक मदरसे में बतौर हैल्पर रखवा दिया और 8 हजार रुपए मासिकवेतन बताया।

वहां पर कायम पुत्र दीनू खाना बनाने पर लगा हुआ था। मदरसे के संचालक रासिद व इस्ताक पुत्रान मजीद ने उसकी इच्छा के विरुद्ध उसके साथ रेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। कायम रसोइया भी उस को डरा-धमका कर कई दिनों तक रेप करता रहा और काफी मुश्किल से बचते बचाते वह अपने घर पहुंची और भय के कारण किसी भी परिजनों को कुछ नहीं बताया।

महिला ने बयान दिया है कि 17 अगस्त को मध्य 1 बजे के करीब ईद के अवसर वह तावडू बाजार से कपड़ा खरीदारी के लिए आई थी कि बाजार में कायम व 1 अन्य व्यक्ति मिला, जिन्होंने जबरन एक कार में बैठा लिया और गाड़ी में कायम ने पेप्सी पिलाने के पश्चात बेहोशी की हालत में जयपुर राजस्थान ले गए और कमरे में बंधक बनाकर रखा, जहां उसके जेवरात व रुपए भी छीन लिए और 3 माह तक कायम उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। लगभग 3 माह के पश्चात कायम उसे अपनी बहन के घर साकरस ले गया, जहां उसे 8-10 दिनों तक एक कमरे में बंधक बनाकर रखा, जहां कायम के जीजा ने भी बदतमीजी की जैसे-तैसे करके वह अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को जानकारी दी।

परिजनों ने 7 व्यक्तियों के विरुद्ध थाने में नामजद मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने रासिद पुत्र नामालूम निवासी जावेद कालोनी सोहना, कायम पुत्र दीनू, इस्ताक पुत्र मजीद, मुबीन पुत्र बुद्धा, खुशी पुत्र कल्लू, अलीम पुत्र दीनू व साहिद पुत्र दीनू निवासियान लडमाकी थाना हथीन जिला पलवल के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के अन्तर्गत मामला दर्जकर कार्रवाई प्रारम्भ कर दी है।

Deepak Paul