उभरते स्‍टार के तौर पर चमकने को तैयारी अभिषेक दुबे

6/3/2023 8:21:10 PM

गुड़गांव ब्यूरो : भोपाल के रहने वाले प्रतिभाशाली अभिनेता और मॉडल अभिषेक दुबे मनोरंजन उद्योग में एक उभरते हुए सितारे हैं। अपने सपनों के प्रति उनके समर्पण ने उन्हें उल्लेखनीय सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया है। 

 

अभिषेक ने अपनी स्कूली शिक्षा भोपाल के प्रतिष्ठित इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल से पूरी की और आईपीईआर कॉलेज/विश्वविद्यालय से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में स्नातक की डिग्री प्राप्त की। वर्तमान में वह NMIMS मुंबई से MBA कर रहे हैं और व्यवसाय क्षेत्र में अपने ज्ञान और कौशल को और बढ़ा रहे हैं।

 

अपने पिता प्रवेंद्र दुबे, मां अभिलाषा दुबे और छोटी बहन अंजलि दुबे सहित एक सहायक और प्यार करने वाले परिवार के साथ अभिषेक को हमेशा समर्थन मिलता रहा। उनकी क्षमताओं और सपनों में उनके अटूट विश्वास ने उन्हें अपने जुनून को लगातार आगे बढ़ाने की प्रेरणा दी है।

 

उनके असाधारण कौशल और समर्पण को तब पहचाना गया, जब उन्हें मिस्टर इंडिया के सुपर मॉडल 2022 के प्रतिष्ठित खिताब के विजेता का ताज पहनाया गया। यह उपलब्धि न केवल उनकी प्रतिभा का उदाहरण है बल्कि उनके शिल्प के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को भी प्रदर्शित करती है। अपने पेशेवर प्रयासों से परे अभिषेक के शौक में यात्रा करना, जिमिंग के माध्यम से एक फिट जीवन शैली बनाए रखना, ट्रेंडी आउटफिट्स को क्यूरेट करना और क्रिकेट खेलना शामिल है। ये गतिविधियां न केवल उसे विश्राम और आनंद प्रदान करती हैं बल्कि उसे अपने व्यक्तित्व के नए पहलुओं का पता लगाने के लिए भी प्रेरित करती हैं।

 

एक रोमांचक घटनाक्रम में अभिषेक दुबे को प्रतिष्ठित प्रिंस नरूला के साथ इंडियाज किड्स सुपरस्टार में जज के रूप में नियुक्त किया गया है। अपने गहन उद्योग अनुभव और प्रतिभा के लिए गहरी नजर के साथ अभिषेक युवा कलाकारों की अपार क्षमता को पहचानने और मनोरंजन उद्योग के विकास और विकास में योगदान देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

 

Content Editor

Gaurav Tiwari