आलिया नाज़ और आएशा कपूर ''प्राइम शॉट्स'' के ''सील 4'' में साथ में दिखाएंगी अपने हुस्न का जलवा

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 08:39 PM (IST)

गुड़गांव ब्यूरो: अपनी मदमस्त और बोल्ड अदाओं के ज़रिए आलिया नाज़ और आएशा कपूर ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम की है. दोनों ने अलग अलग शोज़ के ज़रिए अपने हुस्न के जलवे बिखेरकर दर्शकों के दिलों में अपनी ख़ास जगह बनाई है. ऐसे में दर्शकों को हमेशा से ही आलिया नाज़ और आएशा कपूर के बिंदास अंदाज़ वाले शोज़ का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. लेकिन जो पहले कभी नहीं हुआ, वो अब होने जा रहा है. अपने हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जाने जानेवाली आलिया नाज़ और आएशा कपूर का जलवा दर्शकों को जल्द ही एक साथ और एक ही जगह पर देखने को मिलेगा.

ग़ौरतलब है कि 'प्राइम शॉट्स' की बेहद लोकप्रिय सीरीज़ 'सील' के चौथे सीजन‌ के माध्यम से एक साथ आलिया नाज़ और आएशा की उत्तेजक अदाएं देखने की लोगों की ख़्वाहिश जल्द ही पूरी होने जा रही है. उल्लेखनीय है कि दोनों के 'सील 4' में साथ काम करने के ऐलान से जुड़ा टीज़र भी जारी कर दिया गया है, जिसे दर्शकों का बेहद बढ़िया रेसपॉन्स मिल रहा है.

'सील 4' में ना सिर्फ़ आलिया नाज़ और आएशा कपूर एक साथ अपनी मादक अदाओं से दर्शकों को लुभाती नज़र आएंगी, बल्कि दोनों का दर्शकों से वादा है कि 'सील 4' में उनका ऐसा अंदाज़ देखने को मिलेगा, जिसे देखकर दर्शक अपने होशो-हवास गंवा बैठेंगे और उन्हें साथ देखकर दर्शकों के लिए अपने जज्बात पर काबू रख पाना मुश्क़िल हो जाएगा.

'प्राइम शॉट्स' पर जल्द रिलीज के लिए तैयार 'सील 4' को लेकर आलिया नाज़ और आएशा कपूर ने हाल ही में एक टीज़र भी जारी किया है. साथ काम करने को लेकर दोनों का उत्साह किस तरह चरम पर है, इसे टीज़र में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है. आलिया नाज़ और आएशा कपूर दोनों का कहना है कि दर्शकों ने अब तक दोनों के हुस्न और मादक अदाओं का लुत्फ भले ही अलग-अलग उठाया हो, मगर पहली बार दोनों को साथ देखने का अनुभव दर्शकों के लिए कभी ना भुला सकनेवाला साबित होगा.

'सील' प्राइम शॉट्स पर आनेवाली अब तक की सबसे हॉट, चर्चित और कामयाब सीरीज़ रही है. ऐसे में शो से जुड़े तमाम लोगों का मानना है कि हॉट और बोल्ड सीरीज़ की दुनिया में 'सील 4' सफलता का एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी और दर्शक आलिया नाज़ और आएशा कपूर का डबल धमाल देखकर हैरान रह जाएंगे.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static