गाली देने से नाराज कर्मचारी ने साथी को कैंची घोंपकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 10:03 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): साथी कर्मचारी द्वारा गाली देने से नाराज व्यक्ति ने कैची से गोंद कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने हत्या के समय अंदर से दरवाजा बंद कर लिया था, जिसकी वजह से कोई कमरे में घुसने का साहस भी नहीं कर पाया।

 

इस संबंध में पुलिस को भी अपनी शिकायत में अमन कुमार निवासी गांव उटवारा थाना खैर जिला अलीगढ उत्तर प्रदेश हाल किरायेदार अशोक प्रधान मैन बजार बहोड़ाकला ने बताया कि उसके पिता भारत ट्रेलर एण्ड ड्रेपर्स की वर्कशापल खुवाली ढाणी में काम करते थे। गत बुधवार को उसके पिता रात को काम ज्याद होने की वजह से वर्कशाप में ही रुक गए थे। करीब 11.30 बजे गुलजार ने शिकायतकर्ता को बताया कि उसके पिता के साथ प्रदीप ने झगड़ा कर दिया। इसके बाद वे वर्कशॉप पर पहुंचे। जहां वर्कशाप का दरवाजा अन्दर से बन्द मिला। इस पर दरवाजे पर लात मारी तो दरवाजा टूट गया।

 

दरवाजा खुलते ही पाया कि प्रदीप उसके पिता मोतिलाल की छाती पर बैठ कर कैंची से वार कर रहा था। यह देख शिकायतकर्ता ने प्रदीप को धक्का मार कर अलग किया लेकिन आरोपी ने उसे भी जान से मारने का प्रयास किया और जान से मारने की धमकी। फर्श पर चारों ओर खून फैला हुआ था। आरोपी प्रदीप खून से लथपथ कैची को वहीं छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद वे अपने पिता को सेक्टर-10 अस्पताल लेकर पहुंचे तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी प्रदीप के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static