गुस्साए ग्रामीणों ने बिजली बोर्ड को जड़ा ताला

10/14/2015 6:51:56 PM

मानेसर, (राजेश) : बिजली न मिलने से हो रही समस्याओं से तंग आकर आखिरकार ग्रामीणों का गुस्सा फूट ही गया। बुधवार दोपहर मानेसर, शिकोहपुर, सहरावन, नैनवाल, नवादा, नाहरपुर आदि गांवों के ग्रामीणों ने मानेसर बिजली बोर्ड के सभी फीडर बंद कर दिए और एक्सइन, एसडीओ का घेराव कर अपनी पंचायत के बीच बैठा लिया। 

देखते ही देखते बिजली बोर्ड पुलिस छावनी में तबदील हो गया। ग्रामीणों का गुस्सा बोर्ड के एसडीओ पर इस कदर था कि वो उनकी कोई बात सुनने को तैयार ही नहीं थे। ग्रामीणों के गुस्से से बिगड़ते हालात को देखते मौके पर पहुंचे एसीपी राहुल देव को एसडीओ की करतूत बताते हुए कहा कि साहब हम एसडीओ गौरव चौधरी को यहां से भगाकर ही दम लेगे क्योंकि जब से मानेसर बिजली बोर्ड का कार्यभार गौरव ने संभाला है हमें मिलने वाली बिजली भी नहीं मिल रही। गर्मी के महीने भी स्कूली बच्चों को बिना बिजली के पंखे तो दूर पीने का पानी भी नसीब नहींं हुआ। ग्रामीणों ने कहा कि नौरंगपुर क्रेशर जाेन को तो बिजली दिन-रात मिल रही है जबकि गांवों में  बिजली भी नहीं मिल रही।
 ग्रामीणों ने कहा कि हमें खेती के लिए 12 घंटे ओर घरों के लिए 14 घंटे बिजली जरूर चाहिए। गुस्साए ग्रामीणों से बातचीत करने पहुंची तहसीलदार नीतू धनखड़ व एसीपी राहुल देव ने क्षेत्र में शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने इस विषय पर कमेटी गठित कर डीसी को लिखित ज्ञापन सौपनें की सलाह दी।