डी नरेश चौधरी ने की डीएनसी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड बनाने की घोषणा

3/21/2023 7:59:32 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): डीएनसी इन्फ्रास्ट्रक्चर के संस्थापक और प्रबंध निदेशक डी नरेश चौधरी ने डीएनसी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निर्माण की घोषणा की, जो एक फिल्म निर्माण कंपनी है, जो फिल्मों, फिल्मों, वेब सीरीज, धारावाहिकों, स्टूडियो और टीवी शो को बनाने के लिए समर्पित है और साथ ही एक विस्तृत श्रृंखला के साथ एक ऑनलाइन स्टोर खोलती है। मनोरंजन उत्पाद, जैसे कैमरा, लेंस, सहायक उपकरण और बहुत कुछ। केबल टीवी, ओवर-द-टॉप (ओटीटी) मनोरंजन, और ब्रॉडबैंड सेवाएं गतिशील मास मीडिया और मनोरंजन कंपनी डीएनसी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की नींव हैं, जो अपने ग्राहकों को उच्चतम गुणवत्ता वाले दृश्य मनोरंजन प्रदान करने पर जोर देती है।

 

DNC Infrastructure Pvt Ltd, DKC Entertainment Pvt Ltd, DNC Pharmaceuticals Pvt Ltd, DN Foundation, DNC IT Solutions Pvt Ltd, DNC Resorts Pvt Ltd, और DNC Hospitality Pvt Ltd के प्रबंध निदेशक के रूप में संस्थापक और सेवा करने के अलावा डी नरेश चौधरी डीएनसी फाउंडेशन के संस्थापक भी है। उनका व्यवसाय, DNC Infrastructure Pvt Ltd, खनन, बिजली, ड्रेजिंग, सड़क, सिंचाई और हवाई अड्डों सहित कई उद्योगों में परियोजनाओं को सफलतापूर्वक पूरा करने का ट्रैक रिकॉर्ड रखता है।

 

डी नरेश चौधरी को महत्वपूर्ण सांस्कृतिक और तकनीकी परिवर्तन को गति देने में उनकी भूमिका के लिए चैंपियंस ऑफ़ चेंज तेलंगाना अवार्ड 2021 और 30 वर्ष से कम उम्र के सबसे कम उम्र के अरबपति का गौरव प्राप्त हुआ। एक बहुआयामी नेता और अपने कई उद्यमों के माध्यम से बाजार अनुसंधान, और परियोजना व्यवहार्यता के विशेषज्ञ, डी नरेश चौधरी रचनात्मक रूप से सहज और व्यावसायिक रूप से सूक्ष्म हैं, जो व्यवसाय की गहरी समझ और उपभोक्ता स्वाद को विकसित करने की अंतर्दृष्टि रखते हैं।

 

डीएनसी एंटरटेनमेंट की कल्पना कंपनी को निरंतर और स्थायी उत्कृष्टता प्राप्त करने, मनोरंजन सेवाएं प्रदान करने और समुदाय में सीखने को बढ़ावा देने और संकल्प, रचनात्मक विचारों और नैतिकता की विशेषता वाली कॉर्पोरेट संस्कृति के भीतर अपने कर्मचारियों को विकसित करने के लिए की गई है।

 

अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम संभव सेवाएं प्रदान करना एक ऐसी चीज है जिसके लिए डीएनसी एंटरटेनमेंट की सभी प्रबंधन टीमें जुनूनी हैं। जिस तरह से लोग टीवी देखते हैं, उसे डीएनसी में मनोरंजन, प्रौद्योगिकी, प्रचलित उपभोक्ता प्रवृत्तियों और ग्राहकों की प्राथमिकताओं को जोड़कर बेहतर बनाया गया है। वे अपने ग्राहकों की मांग वाले शेड्यूल को बनाए रखने के लिए नई तकनीकों को अपने प्रसाद में शामिल करना जारी रखते हैं और उन्हें अपने घरों से दूर मनोरंजन की अंतहीन आपूर्ति तक पहुंच प्रदान करते हैं।

 

डी नरेश चौधरी ने एक बयान में कहा की मैं डीएनसी एंटरटेनमेंट के माध्यम से मनोरंजन के मूल्यों और मिशन को एक मंच पर लाने के लिए रोमांचित हूं। डीएनसी में, हमारा एक मिशन है। अपने ग्राहकों के लिए एक दृश्य सिम्फनी बनाना, उन्हें एक बेहतर डिजिटल टीवी अनुभव देना।

Content Editor

Gaurav Tiwari