अर्जुन प्रताप सिंह बाजवा -बेहतरीन अभिनेता से कुशल राजनेता का सफर

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 04:53 PM (IST)

गुड़गांव ब्यूरो: बॉलीवुड गलियारों में यूं तो आए दिन एक से बढ़कर एक बेहतरीन अभिनेता अपने अभिनय का जौहर दिखाने फिल्मी दुनिया में कदम रखते हैं जिनमें से, कुछ कामयाब होते हैं तो कुछ नाकाम होने के बाद भी फिर से एक नई उम्मीद के साथ अपना नया सफर शुरू करते हैं। बीते कुछ सालों में डिजिटल वर्ल्ड और ओटीटी प्लैटफॉर्म ने भी कई नए टैलेंट को अपना हुनर दिखाने के लिए एक नया मंच दिया है। जहां से बॉलीवुड और टॉलीवुड में भी एंट्री का सुनहरा अवसर इन नए सितारों को मिल जाता है। जहां एक्टिंग से लेकर सिंगिंग ,फिल्म डॉयरेक्शन जैसी कई फिल्ड में ये नए उभरते सितारे अपने हुनर का बेहतरीन परिचय देते हैं...फिल्मी दुनिया में आगाज़ करने वाले  इन्हीं नए टैंलेंटेड चेहरों में शामिल हैं अर्जुन प्रताप सिंह बाजवा।

पंजाब के अमृतसर के एक राजनीतिक परिवार में जन्में अर्जुन ने बेहद ही कम समय में हिंदी सिनेमा और मॉडलिंग वर्ल्ड में अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर अपनी एक खास पहचान बनाई है। प्रभुदेवा की फिल्म सिंग इज़ ब्लिंग में बतौर असिस्टेंट डॉयरेक्टर काम कर चुके अर्जुन ना केवल एक बेहतरीन अभिनेता हैं बल्कि, एक कुशल राजनेता भी हैं, जो पंजाब डिस्ट्रिक्ट कॉउंसिल में, कॉंग्रेस पार्टी के सबसे युवा और सक्रीय सदस्य हैं। राजनीतिक पृष्ठभूमि से होने के बाद भी अर्जुन का एक्टिंग और मॉडलिंग जगत से एक खास तरह का जुड़ाव रहा है जिसके चलते, अर्जुन ने हिमांचल प्रदेश के सनावर से अपनी स्कूलिंग कि पढ़ाई खत्म करने के दौरान ही, फिल्मी जगत में अपना करियर बनाने का फैसला किया। साल 2013 में Men’s Health Magazine के लिए अर्जुन ने कवर फोटोशूट किया।

एक्टर, मॉडल और पॉलिटिकल लीडर होने के साथ ही अर्जुन फिटनेस फ्रीक भी हैं और सोशल मीडिया पर भी आए दिन फैंस के साथ अपने फिटनेस टिप्स शेयर करते रहते हैं। ग्लैमर और मॉडलिंग की दुनिया से जुड़े मशहूर डिज़ाइनर रोहित बल और वरूण बहल जैसे दिग्गज हस्तियों के लिए रैंम्प बॉक करने वाले अर्जुन मल्टी टॉस्किंग के कॉन्सेप्ट पर यकीन करते हैं और हेल्थ, एंटरटेंमेंट और पॉलिटिक्स जैसे अलग-अलग क्षेत्रों में एक साथ बड़ी कुशलता से काम करते हैं। मॉडलिंग,हेल्थ और डॉयरेक्शन में अपनी शानदार पारी की शुरूआत करने वाले अर्जुन मशहूर बॉलीवुड निर्देशक और ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेटेड डॉयरेक्टर गिरिश मलिक की फिल्म Band Of Maharaja’s  में फिल्म अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के साथ बतौर एक्टर नज़र आ चुके हैं। अर्जुन जल्द ही बॉलीवुड के कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में धमाल मचाते नज़र आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static