गुलेल से शीशे तोड़कर लैपटॉप चुराने का आरोपी गिरफ्तार

11/16/2018 11:03:49 AM

गुडग़ांव(ब्यूरो): गुडग़ांव पुलिस की सुशांत लोक अपराध शाखा प्रभारी संदीप कुमार की टीम को बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस आयुक्त के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ  चलाए जा रहे अभियान के तहत क्राइम ब्रांच ने एक शातिर चोर को काबू किया है। 

पकड़ा गया बदमाश गुलेल से वाहनों के शीशे तोड़कर कर गाड़ी में रखे लैपटॉप पर हाथ साफ  करता था। पिछले कई दिनों से ये घटनाएं हो रही थीं। जिस पर गंभीरता से कार्यवाही करते हुए क्राइम यूनिट सुशांत लोक के प्रभारी संदीप कुमार की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एमजी रोड मेट्रो स्टेशन के पास से एक युवक को काबू किया जो कि इस प्रकार की वारदात करता था। पूछताछ पर युवक ने अपना नाम पता अमित मजूमदार पुत्र दलीप मजूमदार निवासी जिला 24 परगना पश्चिम बंगाल बताया। इसे अदालत में पेश किया गया तथा पुलिस रिमांड के दौरान इसके कब्जा से चोरी के 2 लैपटॉप, लैपटॉप चार्जर, 3 मोबाइल फोन, एप्पल मैकबुक व एक जियो वाई फाई बरामद हुए। 

पूछताछ पर इसने यह भी बताया कि यह सेक्टर-29, डीएलएफ व अन्य पॉश एरिया में रेकी करके वारदात करता था। जिस कार में लैपटॉप बैग रखा होता था तथा वह गाड़ी सुनसान खड़ी होती थी तो उसको यह निशाना बनाता था। बरामद हुए सामान भी इसने इन्हीं एरिया से चोरी किए थे। यह जुआ सट्टा खेलने का आदि है तथा इसी कारण यह इन वारदातों को अंजाम देता था।

Deepak Paul