टॉपर राहीला को सीएम करेंगे सम्मानित

7/31/2015 1:37:21 PM

नूंह (दिनेश): जिला मेवात में 12वीं में साइंस संकाय की टॉपर रही आदर्श गांव गांधी ग्राम घासेडा की होनहार छात्रा राहीला को एक अगस्त को सोनीपत की एस.आर.एम यूनिवर्सिटी में आयोजित प्रदेश स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सम्मनित करेंगे।
 

विदित रहे कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी प्रदेश की जिला स्तर पर बोर्ड परीक्षाओं में टॉपर रही उन सभी होनहार प्रतिभाओं को आगामी एक अगस्त को सोनीपत एस.आर.एम यूनिवर्सिटी में सम्मनित किया जा रहा है। उक्त सम्मनित समारोह में मुख्यातिथि के तौर पर मुख्यमंत्री शामिल होकर प्रदेश की प्रतिभाओं का हौंसला बढ़ाएंगे।
 

प्रदेश स्तर के इस कार्यक्रम में मेवात के आदर्श गांव गांधी ग्राम घासेडा की होनहार छात्रा राहीला को भी सम्मनित किया जाएगा जिसनें 12वीं की मेडीकल संकाय में 91 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पूरे जिले को टॉप किया था।  गौरतलब है कि राहीला वही होनेहार छात्रा है जिसनें 2013 में भी नूंह कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की छात्रा रहते हुए 10वीं कक्षा में पूरे जिले को टॉप किया था और उसे इस उपलब्धि के लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी सम्मनित किया था।