किशोरी को बंधक बना बड़े-बड़े होटलों में कराते थे ''देह व्यापार''

8/3/2015 12:06:12 PM

सोहना (चंदन): भौंड़सी थाना पुलिस ने एक ऐसे दंपति को गिरफ्तार किया है जो कोलकाता निवासी एक नाबालिग किशोरी को अपने घर में बंदी बनाकर उससे जबरन वेश्यावृत्ति कराते थे।

जानकारी के अनुसार ये पति-पत्ती उस किशोरी को गुड़गांव के बड़े-बड़े होटलों मे भी वेश्यावृत्ति के लिए ले जाते थे, जहां से उन्हें मोटी कमाई होती थी। भौंडसी पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पति-पत्नी जितेंद्र गोयल व किरण गोयल किशोरी को घर में बंद कर किसी मोटे ग्राहक की तलाश में गुड़गांव गए थे। तभी किशोरी मौका देख घर से बाहर निकल चीखने-चिल्लाने लगी, जिसे सुनकर पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए।

पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची भौंडसी पुलिस को उसने आप बीती बताई। किशोरी ने पुलिस को बताया कि कोलकाता के अशोक नगर कालोनी से एक राजा नामक युवक उसे शादी का झांसा देकर लाया था।

युवक ने दिल्ली रेलवे स्टेशन पर उसे इन पति-पत्नी के हवाले कर दिया था। उसके बाद से ही दोनों पति-पत्नी उसे डरा धमका कर जबरन उससे देह व्यापार कराने लगे। इस मामले में सबसे प्रशंसनीय बात यह रही कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो गई तबतक कालोनीवासी महिला-पुरुष थाने में ही डेरा डाले रहे।