गुड़गांव में स्कूली छात्रा से 2 सहपाठियों ने किया बलात्कार

8/30/2015 5:28:36 PM

गुड़गांव: हरियाणा के गुड़गांव में 16 वर्षीय एक स्कूली छात्रा को उसी के सहपाठियों ने कथित तौर पर अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने आज यह जानकारी दी है। 

पुलिस ने कहा कि शुक्रवार को जब छात्रा यहां के एक बस स्टॉप पर स्कूल बस का इंतजार कर रही थी तो उसके 4 सहपाठियों ने उसे अगवा कर लिया और फिर उनमें से 2 ने उसके साथ यहां से 20 किलोमीटर दूर मानेसर में बलात्कार किया।

पीड़िता और आरोपी मानेसर में एक ही स्कूल के छात्र हैं। छात्रा की आंखों पर पट्टी बांधकर एक वैन से उसे सुनसान जगह ले गए और फिर वहां 2 नाबालिग लड़कों ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद शाम को छात्रा को उसके घर के पास छोड़ गए।

पीड़िता ने घर पहुंचकर वारदात की जानकारी अपने परिवार को दी। इसके बाद उन्होंने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई जिनकी पहचान पीड़िता ने कर ली थी।

छात्रा के साथ कथित बलात्कार करने वाले दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्हें न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जिन्होंने दोनों को आज फरीदाबाद के किशोर गृह भेज दिया।