गुड़गांव में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

9/2/2015 8:26:05 PM

गुडग़ांव, (रीतेश) : सदर थाना क्षेत्र का बसई चौक इलाका बुधवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। लोग किसी बड़ी अनहोनी की घटना से भयक्रांत हो गए। कुछ देर बाद सब शांत हो गया। दरअसल, क्राइम ब्रांच की टीम मुखबिर की सूचना पर बदमाशों का पीछा कर रही थी। बसई चौक पर जैसे ही पुलिस ने सैंट्रो कार को ओवरटेक कर कार को रूकवाया, कार में बैठे युवकों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। युवकों द्वारा फायरिंग करने से पुलिस टीम में अफरा तफरी मच गई। 

फायरिंग शुरू होते ही पुलिस टीम ने पोजिशन ले ली और जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस की गोली से कार सवार एक युवक घायल हो गया और चार बदमाश उसके हत्थे चढ़ गए। पकड़े गए बदमाशों की पहुंचान यूपी के अलीगढ़ निवासी दीपक पुत्र देशराज, पलवल के मिंडकौला निवासी धर्मेंद्र, सुल्तानपुर के फर्रूखनगर निवासी राहुल और मानेसर के कासन निवासी योगेंद्र के रूप में की गई है। इन चारों की उम्र 23 से 25 साल के बीच बताई जा रही है। एसीपी क्राइम राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस कार्रवाई के दौरान बदमाश धर्मेंद्र के पैर में गोली लगी है और इसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से 4 असलहे, बड़ी मात्रा में कारतूस और कार बरामद हुई है।

बुधवार को क्राइम ब्रांच-4 के इंचार्ज प्रद्युम्र को मुखबिर से सूचना मिली कि सैंट्रो कार में हथियार से लैस चार बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं। ये वही युवक हैं जिन्होंने पिछले 18 अगस्त को सदर थाना में जानलेवा हमला किया था। इस बारे में सदर थाना में केस दर्ज किया जा चुका है। इन कार सवार बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस टीम उनका पीछा कर रही थी और बसई चौक पर उन्होंने कार रूकवाते ही पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। फिलहाल पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।