मंत्री जी अाएंगे,तब सब टॉयलेट जा पाएंगे

9/29/2015 9:04:13 PM

गुडग़ांव, (ललिता): साइबर सिटी के रेलवे स्टेशन पर दरसल तीन महीने पहले शौचालय पूरी तरह से बनकर तैयार हो गए थे। शौचालयों के निर्माण के दौरान ही रेलवे अधिकारियों के द्वारा मिली जानकारी से पता लगा कि रेलवे स्टेशन पर रेल मंत्री सुरेश प्रभु का आगंमन होगा,उसके बाद ही स्टेशन पर बने शौचालयों का उद्धाटन भी होगा। इस बात को लगभग तीन महीने पूरे हो गए हैं,लेकिन स्टेशन के शौचालयों पर ताला ही जडा हुआ दिखाई देता है। 

इस पर रेलवे अधिकारियों का कहना है कि स्टेशन पर चल रहे मरम्मत के काम के खत्म होने के दौरान ही रेलवे स्टेशन पर रेल मंत्री जी आएंगे और तभी स्टेशन पर बने शौचालयों का भी उद्धघाटन किया जाएगा। रेलवे स्टेशन पर लगभग एक साल से चल रहा मरम्मत का कार्य कब तक खत्म होगा और रेल मंत्री कब स्टेशन पर आएंगें इसके बारें में अभी कोई तिथि तय नहीं है।
क्या कहते हैं एस एस
इस बारें में एस एस जगदीश प्रसाद का कहना है कि रेलवे स्टेशन पर चल रहा मरम्मत का काम लगभग खत्म होने के कगार पर है। इसके बाद ही रेलवे स्टेशन पर रेल मंत्री का आंगमन होगा। क्योकि रेलवे स्टेशन के पूरे निर्माण के बाद उनके निरीक्षण के पश्चात ही शुरू किया जाएगा। रेलवे स्टेशन पर लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए ही शौचालय बनाए गए हैं, जो कि जल्द ही चालू हो जाएंगे।