स्टेट लेवल की स्विमिंग चैंपियनशिप शुरू

10/2/2015 7:42:05 PM

गुडग़ांव, (प्रवीन): शहर के सेक्टर-29 स्थित जिमखाना क्लब में शुक्रवार को स्टेट लेवल स्विमिंग चैंपियनशिप शुरू हुई। चैंपियनशिप में अलग-अलग आयुवर्ग में प्रदेशभर से लगभग 1300 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। इनको 6 कैटेगरी में बांटा गया था। इसमें अंडर-7 आयुवर्ग से अंडर-17 आयुवर्ग में 5 लडक़े एवं लड़कियों के लिए और एक ओपन लडक़े-लड़कियों के लिए प्रतिस्पर्धाएं आयोजित कराई गई। यह चैंपियनशिप रविवार तक चलेगी। 

हरियाणा स्विमिंग एसोसिएशन के महासचिव अनिल खत्री ने बताया कि चैंपियनशिप के पहले दिन लडक़ों की 200 मीटर फ्री स्टाइल प्रतिस्पर्धा में सोनीपत के अभिषेक ने प्रथम, सिरसा के बसंत ने द्वितीय एवं गुडग़ांव के प्रियांक ठाकरान ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लड़कियों की 200 मीटर फ्री स्टाइल प्रतिस्पर्धा में गुडग़ांव की जैसमिन ने पहला, हर्षिता ने दूसरा एवं सोनीपत की दृष्टि ने तीसरा स्थान हासिल किया। लडक़ोंं की 200 मीटर फ्री स्टाइल ग्रुप-1 प्रतिस्पर्धा में सोनीपत नितिन, सिरसा के बसंत और सोनीपत के विपान्सु तीसरे स्थान पर रहे।
लड़कियों की 200 मीटर फ्री स्टाइल ग्रुप-1 प्रतिस्पर्धा में गुडग़ांव की जैसमिन प्रथम, पलक द्वितीय, हिसार की नवस्माइल तृतीय स्थान पर रही। लडक़ों की 200 मीटर ग्रुप-2 प्रतिस्पर्धा में सोनीपत के गौरव प्रथम, फरीदाबाद के कार्तिक द्वितीय एवं पानीपत के हर्षित तृतीय स्थान पर रहे।