भाजयुमो ने फूंका आईएसआईएस का झंडा

10/2/2015 8:08:37 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): भाजपा युवा मोर्चा के सदस्यों ने माईकल सैनी के नेतृत्व में डाकखाना चौक पर पाकिस्तान एवं आई.एस.आई.एस. के झण्डे फूंककर शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि आई.एस.आई.एस. एवं अन्य आतंकवादी संगठनों को शरण एवं शह देने वाले देश व लोग मानव जाति के लिए सबसे बड़ा खतरा है। 

युवा मोर्चा के सदस्यों ने कहा कि इन सभी संगठनों पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगना चाहिए और जो लोग इनका समर्थन जाहिर करते हैं, उन्हें भी कानून के तहत सजा का प्रावधान होना चाहिए। आरोप लगाया कि जम्मू एवं कश्मीर में कुछ असामाजिक तत्व पाकिस्तान एवं आई.एस.आई.एस. जैसे संगठनों के बहकावे में आकर पाकिस्तान तथा आई.एस.आई.एस. का झण्डा फहराकर आम जनता को गलत संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने मांग की कि इस प्रकार की प्रतिक्रिया करने वाले लोगों के खिलाफ  सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। क्योंकि यह हमारे देश का ही नहीं बल्कि आतंकवादी संगठनों को बढ़ावा देने के नाते पूरी मानव जाति का अपमान है। 
इस अवसर पर प्रवीण शर्मा, सत्यनाराण शर्मा, अभिषेक गौड़, सुनील, सोनी, विजेन्द्र्र दशमेश कटारिया, इन्द्रजीत, संदीप सैनी, बल्लू, सेठी एवं सहजाद सहित अनेक समर्थकों के साथ किए गए पाकिस्तान एवं आई.एस.आई.एस. के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन में सरकार से अपनी मांग करते हुए इस तरह के अलगाववादियों अथवा असामाजिक तत्वों के खिलाफ अतिशीघ्र कार्रवाई किए जाने तक भविष्य में भी अपने विरोध प्रदर्शन को जारी रखने का अंदेशा जाहिर किया।