अरूणा शर्मा ने महिलाओं की टोली के साथ किया प्रचार

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 08:07 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुड़गांव विधानसभा का चुनाव प्रचार लगातार जोर पकड़ता जा रहा है। चुनाव प्रत्याशी अपने वोटरों तक पहुंचने के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ रहे। मीडिया, सोशल मीडिया व चुनावी जनसभाओं के साथ-साथ घर-घर जाकर सभी अपने वोटरों को साध रहे हैं। इसी कड़ी में गुड़गांव विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा पहलवान के चुनाव प्रचार में उनकी पत्नी अरूणा मुकेश शर्मा भी जुट गई हैं।

 

अरूणा मुकेश शर्मा अपनी महिला टोली के साथ क्षेत्र की महिला वोटरों के बीच जाकर उन्हें न केवल भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील कर रही हैं, अपितु उन्हें भाजपा की रीति-नीति से भी जागरूक कर रही हैं। वजीराबाद, आरडी सीटी, शीतला कॉलोनी में जनसंपर्क के दौरान अरूणा मुकेश शर्मा ने कहा कि यह चुनाव देशभक्त विचारधारा और विदेशों से संचालित देशविरोधी ताकतों के बीच है।

 

भाजपा ने 500 वर्षों से लंबित मामलों को सुलझा कर राम मंदिर बनाया, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनाया, वंदे भारत ट्रेनें चलाईं, गरीबों को उत्तम स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए आयुष्मान योजना चलाई। इसके अलावा पूरे देश में केन्द्र सरकार द्वारा हजारों जनकल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं। केन्द्र में विकास की मोदी की गारंटी है और गुड़गांव में मुकेश शर्मा की गारंटी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static