दर्पण बनगेजा नए कलाकारों की बढ़ती मांग पर करते हैं टिप्पणी

4/1/2023 7:07:00 PM

गुड़गांव ब्यूरो : आज, हम बड़ी संख्या में नए कलाकारों को शीर्ष पर आते हुए और अपनी प्रतिभा से हमारा दिल जीतते हुए देखते हैं! क्या आपने भी इस पर गौर नहीं किया? क्या आप नए कलाकारों की संख्या में इस आकस्मिक उछाल के बारे में जानने के लिए उत्सुक नहीं हैं? खैर, हमारे पास उसी के बारे में बात करने के लिए प्रसिद्ध निर्माता दर्पण बनगेजा हैं। म्यूजिक 24 रिकॉर्ड्स के निर्माता और संस्थापक के रूप में, उन्होंने कई नए कलाकारों को उद्योग में पेश किया है। इस बढ़ती मांग के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं, "सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की शुरुआत के बाद, लोग अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए और अधिक उत्साहित हो गए हैं!"

 

दर्पण बनगेजा ने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि कैसे दर्शकों की मांग ने नए लोगों को शीर्ष पर ला दिया है। वे कहते हैं, "लोग आसानी से ऊब जाते हैं, और वे हर बार नए चेहरों को देखना चाहते हैं और कुछ नए कलाकारों को सुनना चाहते हैं। उनकी मांगों को पूरा करने के लिए हमें और नई प्रतिभाओं को तलाशना होगा और उन्हें सामने लाना होगा। इस प्रकार, यह भी कारण है कि आप अधिक नए कलाकारों का अनुभव कर रहे हैं। इसके अलावा, ये प्रतिभाएं अपने साथ ताजगी लाती हैं। उनके कौशल अद्वितीय हैं।"

 

यह पूछे जाने पर कि संगीत लेबल ज्ञात नामों के बजाय नई प्रतिभाओं में रुचि क्यों दिखा रहे हैं, वे कहते हैं, "ठीक है, इसका कोई कठिन और तेज़ नियम नहीं है। कुछ गाने एक प्रसिद्ध कलाकार द्वारा अच्छी तरह से प्रस्तुत किए जाते हैं; हालाँकि, कुछ संगीत वीडियो नएपन की आवश्यकता है, इस प्रकार हम नई प्रतिभाओं का शिकार करते हैं। दर्पण बन्गेजा ओजी स्टूडियोज को रिलीज करने के बाद प्रसिद्ध हुआ, जो कि सलमान अली, आदित्य नारायण, प्रतिभा सिंह बघेल, दिव्या कुमार, आदि जैसे प्रख्यात कलाकारों द्वारा गाए गए दिल को छू लेने वाले गीतों की एक श्रृंखला है। डिस्को वाली रात, मुशकुराना तेरा, जनाज़ा, आदि, और पाइपलाइन में कई और हरियाणवी और पंजाबी गाने हैं।

 

निर्माता मलयालम फिल्म लाइव भी रिलीज करेंगे, जिसमें ममता मोहनदास, सौबिन शाहिर, शाइन टॉम चाको और प्रिया प्रकाश वारियर हैं। इसका निर्देशन दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता वीके प्रकाश ने किया है। दर्पण ने हमेशा लोगों का मनोरंजन करने के लिए अपने कौशल का उपयोग किया है, और हम आशा करते हैं कि वह ऐसा करना जारी रखेंगे।

 

Content Editor

Gaurav Tiwari