BBA छात्र ने लिखा, मम्मी-पापा आप सभी को आखिरी राम-राम...और कर लिया सुसाइड

2/8/2016 11:32:56 AM

गुडग़ांव/सोहना(रीतेश/चंदन) : सोहना थाना एरिया के जखोपुर गांव में बीबीए के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जांच अधिकारी एएसआई सतबीर ने बताया कि सुसाइड नोट में मृतक छात्र ने सोनू नाम के लड़के का जिक्र किया है। सोनू नाम का लड़का कौन है, इसकी तलाश की जा रही है। जखोपुर निवासी धर्मेंद्र गुडग़ांव के किसी कॉलेज से बीबीए की पढ़ाई कर रहा था। उसके पिता कोई वर्कशॉप चलाते हैं। बताया जाता है कि बीती रात वह वर्कशॉप पर गया था।
 

वर्कशॉप पर पिता नहीं थे, इसलिए धर्र्मेन्द्र वहीं पर सो गया। रविवार की सुबह वह घर नहीं पहुंचा। दोपहर बाद तक वह अपने घर नहीं गया तो परिजनों को चिंता सताने लगी। परिजन जब वर्कशॉप गए तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है। परिजन वर्कशॉप का दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो वहां का दृश्य देखकर अवाक रह गए। परिजनों ने देखा कि धर्मेंद्र का शव पंखे से लटका हुआ है। धर्मेंद्र को पंखे से लटकता देख परिजनों में कोहराम मच गया और वे रोने चिल्लाने लगे।
 

उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। पुलिस के अनुसार सुसाइड नोट में मृतक ने अपने मम्मी व पापा को आखिरी राम-राम लिखा है साथ ही यह भी लिखा है कि उसे माफ करना, वह एक अच्छा बेटा नहीं बन पाया। सुसाइड में उसने किसी सोनू नाम के लड़के का भी जिक्र किया है।