बर्थ डे पार्टी में गए युवक की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या

10/20/2015 4:53:57 PM

गुडग़ांव, (रीतेश): सिटी थाना क्षेत्र अंतर्गत अपने दोस्तों के साथ बर्थ डे मनाने गए एक युवक की लाठी-डंडे से पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। इस दौरान आरोपियों ने मृतक के पिता से भी मारपीट की। सूचना पाकर मौके पर गई पुलिस ने शव को कब्जे मेंं लेकर उसे पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। पिता के होश आने के बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई। शव की शिनाख्त कृष्णा कालोनी निवासी रोहित पुत्र दीपक भारद्वाज के रुप में की गई है। 

इस मामले में मृतक के पिता ने तीन युवकों पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी। एसीपी क्राइम हवा सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपी अमित, राजू और ध्रुव को गिरफ्तार कर लिया है। इन तीनों से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार कृष्णा कॉलोनी निवासी दीपक भारद्वाज का 22 वर्षीय पुत्र रोहित दिल्ली में मैनेजमेंट का कोर्स करता था। बताया जाता है कि सोमवार की रात रोहित अपने दोस्तों के साथ सुभाष नगर निवासी अंकित नाम के युवक के जन्मदिन पर उसके घर गया था। पार्टी में उक्त तीनों आरोपी युवकों के अलावा अन्य लडक़े भी थे। पार्टी में चल रहे डीजे को लेकर रोहित का उक्त तीनों से झगड़ा हो गया। देर रात होने पर रोहित के परिजन परेशान हो गए। राहुल के पिता ने उसके मोबाइल पर जब कॉल किया तो उसने फोन नहीं उठाया। एक-दो बार कॉल करने पर कोई रिस्पांस नहीं मिला तो रोहित के पिता दीपक अपनी गाड़ी लेकर अंकित के घर जाने लगे। जब वे वहां पहुंचे तो देखा कि रोहित को राजू,ध्रुव और अमित लाठी-डंडे से पीट रहे थे। अपने बेटे को पिटता देख जब पिता ने बीच बचाव किया तो आरोपियों ने उन्हें धक्का दे दिया जिससे दीपक का सिर दीवार में जा टकराया और वे वहीं पर बेहोश हो गए।
 इस बीच किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके पर सिटी थाना पुलिस फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने जख्मी दीपक को पास के एक अस्पताल पहुंचाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बेहोश दीपक को भी पुलिस ने इलाज के लिए भर्ती कराया और रोहित के शव को पुलिस ने मॉर्चरी में रखवा दिया। दीपक के होश आने पर पुलिस ने मॉर्चरी ले जाकर शव की पहचान कराई तो दीपक ने शव की पहचान अपने बेटे रोहित के रूप में की। मंगलवार को पुलिस ने दीपक की शिकायत पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।