बादशाहपुर में भाजपा की जीत से खुलेगा विकास का रास्ता: राव नरबीर सिंह

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 06:06 PM (IST)

गुड़गांव, बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि गुरुग्राम के लोगों को अगर अपना आने वाला कल संवारना है तो भाजपा का साथ दें। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने पर ही बादशाहपुर में विकास के द्वार खुलेंगे। राव नरबीर सिंह ने प्रचार के अंतिम दिन बृहस्पतिवार को बादशाहपुर और फरुखनगर में रोड शो निकालकर जनता से सहयोग मांगा। रोड शो में भारी जनसैलाब उमड़ा जिसने बादशाहपुर की तस्वीर साफ कर दी। पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि यह चुनाव केवल हमारा आज ही नहीं बल्कि आने वाले कल को भी निर्धारित करेगा। हमारे वोट की ताकत हमें बताएगी कि कैसा भविष्य हम लोगों को चाहिए। 

 

हर वादा निभाने की गारंटी मेरी

राव नरबीर सिंह ने कहा कि जो भी वादे बादशाहपुर की जनता से भाजपा ने किए हैं उन सभी को निभाया जाएगा, इसकी गारंटी राव नरबीर सिंह की है। उन्होंने कहा कि हाल ही में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बादशाहपुर के लिए बड़ी घोषणाएं की है। भाजपा की सरकार आने पर बादशाहपुर में नया औद्योगिक नगर विकसित किया जाएगा। गुरुग्राम में 700 बिस्तरों का नया अस्पताल बनेगा व 100 एकड़ में वर्ल्ड क्लास इंटेक हब विकसित किया जाएगा। 

 

 

मजबूत नेतृत्व ही करा सकता है विकास

राव नरबीर सिंह ने कहा कि

बादशाहपुर की जनता यह भली भांति जानती है कि 2014 में जब उन्होंने राव नरबीर सिंह को वोट दिया था तो किस तरह से उनके क्षेत्र में विकास हुआ था और पिछले पांच सालों में किस तरह से गलत प्रत्याशी चुन लेने के कारण उनका क्षेत्र विकास में पिछड़ता चला गया। उन्होंने कहा कि जनता ने अवसर दिया तो एक बार फिर से 2014 से 2019 तक जिस गति से विकास के काम कराए गए थे उससे भी तीव्र गति से विकास कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि बादशाहपुर की जनता का अब दायित्व बनता है कि वह अपने वोट की ताकत से मुझे विधानसभा में पहुंचाए, निश्चित तौर पर वह एक बार फिर से सरकार में मंत्री बनकर क्षेत्र के अधिकारों की लड़ाई लड़कर विकास का मार्ग प्रशस्त करेंगे।  उन्होंने कहा कि आपका नेतृत्व अगर मजबूत होगा तो विकास का पहिया रूक ही नहीं सकता और राव नरबीर सिंह यह वादा करता है कि बादशाहपुर की जनता की हर उम्मीदों पर वह और उनकी सरकार खरा उतरेंगे।राव नरबीर सिंह ने कहा कि गुरूग्राम की चारों सीटों पर कमल खिलने जा रहा है और आने वाली सरकार भी भाजपा की ही होगी। उन्होंने कहा कि 2014 में भाजपा की सरकार आने के बाद ही राजीव चौक, इफको चौक, सिग्नेचर टावर सहित अन्य चौराहों पर अंडरपास व ओवरब्रिज बनाए गए। बादशाहपुर एलीवेटेड फ्लाइओवर जैसी परियोजना भी भाजपा सरकार के शासन में ही सिरे चढ़ी। 9600 करोड़ रुपये की राशि से द्वारका एक्सप्रेस वे जैसी परियोजना को भाजपा सरकार ने सिरे चढ़ाया व पांच हजार करोड़ की लागत से गुरूग्राम मेट्रो रेल परियोजना को पूर्ण किया गया।

 

रोड शो में मिला राव नरबीर सिंह को भारी जनसमर्थन

राव नरबीर सिंह के रोड शो में बादशाहपुर व फरुखनगर दोनों जगह पर भारी जनसैलाब उमड़ा। लोगों ने दिल खोलकर उनका स्वागत किया। जगह-जगह उनके काफिले को रोककर लोगों ने फूल माला पहनाई तथा उन पर पुष्प वर्षा की गई। उनका रोड शो देखकर ऐसा लग रहा था मानो पूरा बादशाहपुर अपना मन बना चुका है कि राव नरबीर सिंह को ही जीत कर विधानसभा में भेजा जाएगा। राव नरबीर सिंह ने भी जनता का अभिवादन स्वीकार किया तथा उनसे आग्रह किया कि किसी भी कीमत पर उन्हें चूकना नहीं है। सरकार बनने पर निश्चित तौर पर भाजपा की बड़ी हिस्सेदारी होगी। बादशाहपुर में फरुखनगर दोनों ही जगह पर हुए रोड शो में विभिन्न समाजों के लोग उमड़े तथा उन्होंने राव नरबीर सिंह को अपना पूर्ण समर्थन देने की घोषणा की।

 

सोशल मीडिया पर जमकर करें प्रचार प्रसार

राव नरबीर सिंह ने कहा कि अब प्रत्याशियों का प्रचार बंद हो गया है तथा कार्यकर्ताओं को मोर्चा सम्भालना है। सोशल मीडिया का जमाना है। हर हाथ में मोबाइल है। विशेष तौर पर युवा पीढ़ी तो इसके माध्यम से हजारों लोगों तक जुड़ी हुई है। सभी लोग अब वोटिंग होने तक सोशल मीडिया के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा प्रचार करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static