ईंट मारकर युवक की हत्या

7/24/2019 8:20:22 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो): शिवाजी नगर थाना एरिया अंतर्गत देवीलाल कॉलोनी में किराए पर रहने वाले एक 32 साल के युवक की हत्या कर शव खाली प्लॉट में डाल दिया गया। युवक के सिर पर ईंट से वार कर मौत के घाट उतारा गया। घटना सोमवार देर रात की है। हत्या किसने और क्यों की यह पता लगाने में पुलिस लगी हुई है।

मंगलवार की सुबह खाली प्लाट में खून से सना शव देखकर लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान यूपी के औरैया जिला निवासी सर्वेश पुत्र शिवराम सिंह के रूप में हुई है। सर्वेश काफी दिनों से देवीलाल कालोनी में ही परिवार के साथ किराए पर रह रहे थे। 
खांडसा स्थित एक रबर फैक्ट्री में सहायक की नौकरी करते थे।

मामले की जांच के लिए पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कराने के साथ ही पास पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चला। पुलिस के मुताबिक, सर्वेश सोमवार की शाम को कंपनी में ड्यूटी पूरी कर घर जाने के लिए निकले थे। कंपनी से निकलते समय उसने परिजनों को फोन पर बता भी दिया था। जब काफी देर तक वह घर नहीं पहुंचे तो घर वालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। 
मंगलवार सुबह परिजनों को सूचना मिली कि कॉलोनी में ही बाहर के तरफ  खाली प्लाट में कोई शव मिला है। 

इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और सर्वेश के शव की पहचान की। उस समय तक पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने सर्वेश के बड़े भाई राकेश सिंह की शिकायत पर शिवाजी नगर थाने में अज्ञात के खिलाफ  हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Isha