तेज रफ्तार का कहर, कैंटर की टक्कर से बच्चे की मौत

10/12/2017 10:16:23 AM

नूंह:  नूंह होडल रोड पर गत दिवस एक तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें बाइक पर अपने माता-पिता के साथ सवार एक दो वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार महिला को भी गंभीर चोटें आईं, जिसका ईलाज मेडिकल कालेज नल्हड़ में चल रहा है।

बुधवार सुबह बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया तथा शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। शिकायत के मुताबिक गांव छारोड़ा थाना तावडू निवासी मोह मद साबिर पुत्र जुहरू ने बताया कि वह मंगलवार को अपनी ससुराल खटेला सराय जिला पलवल से अपनी बाईक पर अपने गांव छारोड़ लौट रहा था। बाइक पर उसके साथ उसकी पत्नी शबनम तथा दो साल का बेटा मोहम्मद अमजद भी सवार थे। जब वे नूंह होडल रोड़ पर गांव अडबर के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक कैंटर ने उनकी बाइक में सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से वे तीनों बाइक समेत सड़क पर गिर गए। इसी दौरान उक्त कैंटर दो वर्षीय बच्चे के सिर तथा उसकी पत्नी के हाथ पर से निकल गया। बच्चे के सिर में आई गहरी चोट के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे ईलाज के लिए मेडिकल कालेज में एडमिट करा दिया गया। जबकि नूंह के सरकारी अस्पताल में बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों को सौंप दिया गया। नूंह थाना पुलिस के मुताबिक शिकायत के आधार पर अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।