आयकर कार्यालय के बाहर कांग्रेसियों का प्रदर्शन

2/19/2024 7:50:49 PM

गुड़गांव ब्यूरो :  आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस के बैंक अकाउंट फ्रीज किए जाने के विरोध में गुरुग्राम कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर आयकर विभाग कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर कांग्रेस के नव नियुक्त सह जिला प्रभारी राजा राम,वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंकज डावर,पूर्व प्रत्याशी सुधीर चौधरी,वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलराज कटारिया,युवा नेता वर्धन यादव,वरिष्ठ नेता मुकेश शर्मा,,कांग्रेस नेत्री पर्ल चौधरी पटौदी,बार एसोसिएशन पूर्व अध्यक्ष चौ.संतोख सिंह,महिला जिलाध्यक्ष निर्मल यादव,महाराज सिंह,एडवोकेट सूबे सिंह यादव,सूबे सिंह पटौदी,रणबीर कटारिया,सुनील प्रकाश,राजेश कटारिया,कुलबीर कटारिया, मुकेश सिंगला, युवा नेता दुष्यंत यादव, राजीव यादव, मनोज आहूजा, कृष्ण बालमीकी, रवीन्द्र गुर्जर समेत अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर सभी ने जमकर भाजपा के विरोध में नारेबाजी भी की।

 

इस दौरान कांग्रेस के सह जिला प्रभारी राजा राम ने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव जीतने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है और सरकारी एजेंसियों का दुरुप्रयोग कर रही है। भाजपा के ही आला कमान के इशारे पर आयकर विभाग की ओर से कांग्रेस पार्टी का अकाउंट फ्रीज करने की कार्रवाई की गई, जो हमे बिल्कुल भी नागवार गुजर रही है। अगर जल्द से जल्द आयकर विभाग की ओर से कांग्रेस पार्टी का अकाउंट चालू नहीं किया गया तो इसके विरोध में पूरे देश में कांग्रेस की ओर से जबरदस्त प्रदर्शन किया जाएगा। 

 

वहीं इस माैके पर मौजूद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर ने कहा कि आज भाजपा के आला नेताओं पर सत्ता के घमंड सर चढ़कर बोल रहा है। देश के प्रधानमंत्री एक तरफ तो कहते हैं कि ना खाउंगा ना खाने दूंगा, दूसरी तरफ भाजपा खाऊंगा भी और किसी को जीने भी नहीं दूंगा की नीतियाें पर चल रही है। आज देश में महगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। भाजपा देश की जनता के गुस्से को भांप रही है, इसी लिए भाजपा अपने सभी कार्यक्रम में सिर्फ कांग्रेस और कांग्रेसी नेताओं को दोषी ठहराती है। डावर ने कहा कि आम जनता के साथ जो अन्याय हो रहा है इसका जवाब देश की जनता इस लोकसभा चुनाव में जरुर देगी।  

Content Editor

Gaurav Tiwari