तुष्टीकरण की राजनीति करना कांग्रेस के डीएनए में : मुकेश शर्मा

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 08:53 PM (IST)

गुड़गांव,  (ब्यूरो): गुड़गांव विधानसभा में तूफानी जनसंपर्क का प्रयाय बन चुके मुकेश शर्मा का तोड़ किसी के पास नहीं है। जनलोकप्रियता और लोगों से जुड़ाव की रेस में भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा अन्य प्रत्याशियों की तुलना में सबसे आगे हैं। जनसंपर्क में जुटे मुकेश शर्मा ने सोमवार को अनाज मंडी खाड़सा रोड, द्रोणा पब्लिक स्कूल बसई रोड, कृष्णा कॉलोनी, जैकबपुरा, लक्ष्मण विहार व श्री खाटू श्याम ज्वैलर्स सदर बाजार में जनसभा एवं चुनावी बैठकों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं उस परिवार से आता हूं, जिनके बुजुर्गों ने राम मंदिर के लिए तत्कालीन सरकारों के अत्याचार सहे, यातनाएं झेली।

 

धार्मिक संस्कार मेरे खून में हैं और भारतीय सेना की पृष्ठभूमि से होने के कारण मैं भारत मां का एक सच्चा सिपाही भी हूं। कांग्रेस पार्टी विदेशी हाथों की कठपुतली है। जब-जब देश-प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तब-तब देश-प्रदेश की आर्थिक हालत बद से बदतर होती चली गई। हरियाणा में प्रतिभाओं का दमन कर भाई-भतीजावाद के द्वारा नौकरियों में धांधली करना, सरकारी जमीनों पर कब्जे करवाना, भोले-भाले किसानों की जमीन को मिट्टी के भाव खरीदकर अपने व अपनी पार्टी के आलाकमानों को बेचना, जातिगत दंगे कराना और तुष्टीकरण की राजनीति करना कांग्रेस के डीएनए में है।

 


कांग्रेस के चुनावी उम्मीदवार अपनी जनसभाओं में अभी से पर्ची-खर्ची की बात खुलेआम बोल रहे हैं। कांग्रेस के ये झूठे लोकलुभावन वादे भाजपा के बढ़ते ग्राफ का परिणाम हैं। भाजपा के जनाधार से न केवल कांग्रेस बल्कि सारा विपक्ष बौखलाया हुआ है, जिसके कारण वह जनता के बीच ऊटपटांग बातें बोल रहे हैं। आज सोशल मीडिया के माध्यम से कोई भी बात किसी से छुपी नहीं रह गई है, यही कारण है कि कांग्रेस के काले कारनामे आज आम नागरिक तक भी पहुंच चुके हैं। इस अवसर पर समाज के गणमान्य लोगों ने एकतरफा मुकेश शर्मा को वोट देने का संकल्प करते हुए कहा कि इस बार गुड़गांव की जीत हरियाणा का इतिहास बनेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static