ईओआरटीवी ओटीटी ऐप को वीश्योर इन्वेस्टमेंट अफेयर्स प्राइवेट लिमिटेड से मिला 200 करोड़ का इन्वेस्टमेंट

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 07:52 PM (IST)

गुड़गांव ब्यूरो : दीपक पांडे के नेतृत्व में संस्थापक फाल्गुनी शाह और निर्माता शोभित अत्रेय के साथ विविध सामग्रियों के उत्पादन, अधिग्रहण, वितरण और सिंडिकेटिंग में माहिर एक गतिशील ओटीटी प्लेटफॉर्म ईओआरटीवी ने वीश्योर इन्वेस्टमेंट अफेयर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है। इस सहयोग के हिस्से के रूप में संस्थापक अनीश माहेश्वरी और आशा माहेश्वरी के नेतृत्व में वीश्योर, सह-संस्थापक अमित राठी और सृजन नवल के साथ अगले कुछ वर्षों में ईओआरटीवी के विकास में निवेश करने में रुचि रखते हैं। TGI SME कैपिटल एडवाइजर LLP के सीईओ और मैनेजिंग पार्टनर और BSE SME और स्टार्टअप के पूर्व प्रमुख अजय ठाकुर की देखरेख में यह निवेश ईओआरटीवी की सामग्री अधिग्रहण, मार्केटिंग और तकनीकी बुनियादी ढांचे को बढ़ाने पर केंद्रित होगा। इस समर्थन के साथ ईओआरटीवी का लक्ष्य एक वर्ष के भीतर पांच मिलियन ग्राहकों की उपलब्धि हासिल करना है। फिलहाल प्लेटफॉर्म ने पहले ही 1.5 मिलियन से अधिक डाउनलोड को पार कर लिया है, जो भारत के तेजी से बढ़ते ओटीटी बाजार में इसकी क्षमता को और अधिक रेखांकित करता है।

 

 

ईओआरटीवी के सीईओ दीपक पांडे ने साझेदारी के बारे में अपनी खुशी जताते हुए प्लेटफॉर्म की सामग्री पेशकश और बाज़ार में उपस्थिति को बढ़ाने में इसके महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा, 'यह निवेश भारत में ओटीटी परिदृश्य को नया आकार देने की ईओआरटीवी की क्षमता को रेखांकित करता है। वीश्योर इन्वेस्टमेंट अफेयर्स के वित्तीय समर्थन और रणनीतिक अंतर्दृष्टि के साथ हम विविध दर्शकों को उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री की एक विस्तृत सीरीज प्रदान करने की अपनी क्षमता को लेकर पूर्ण आश्वस्त हैं।' वहीं, वीश्योर इन्वेस्टमेंट अफेयर्स के संस्थापक अनीश माहेश्वरी ने भी सहयोग के लिए अपना उत्साह बयां करते हुए कहा, 'हम ईओआरटीवी के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं, क्योंकि वे डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में नवाचार करना जारी रखते हैं। हमारा उद्देश्य भारतीय दर्शकों की उभरती मांगों को पूरा करने के लिए आवश्यक संसाधन और सलाह प्रदान करके ईओआरटीवी के विकास को आगे बढ़ाना है। वीश्योर इन्वेस्टमेंट अफेयर्स न केवल पूंजी निवेश करने में विश्वास करता है, बल्कि कंपनियों को उनके दीर्घकालिक दृष्टिकोण के साथ संरेखित करने में भी मदद करता है।'

 

 

मुंबई के अंधेरी में आयोजित और सितारों से सजी शाम में दीपक पांडे, फाल्गुनी शाह, शोभित अत्रे, अनीश माहेश्वरी, आशा माहेश्वरी और अजय ठाकुर ने अपनी साझेदारी की आधिकारिक घोषणा की। कार्यक्रम में हिमांशु मल्होत्रा, नमन शॉ, राजीव ठाकुर, सुरेंदर पाल सिंह, सिद्धार्थ निगम, विशाल आदित्य सिंह, अजय चौधरी, मोहित डागा, नवीन सेन, साहिल आनंद, पारस अरोड़ा, हिमांशु सोनी, अमर शर्मा, राघव ठाकुर, हरसिमरन ओबेरॉय सहित कई कलाकार शामिल हुए। इस अवसर पर और भी ग्लैमर जोड़ते हुए नेहा मिश्रा, ईशा अग्रवाल, साक्षी शर्मा, गीता बिष्ट, वंदना सिंह, अंकिता साहू, विंध्या तिवारी, परिधि शर्मा और रुचि गुज्जर जैसी मशहूर हस्तियों ने इस गठबंधन का जश्न मनाने के लिए रेड कार्पेट पर कदम रखा, जिससे यह एक अविस्मरणीय शाम बन गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static