सबके चहेते पैप: छोटू पाण्डे

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 05:14 PM (IST)

गुडगांव ब्यूरो : बचपन में भी हर कोई फिल्मी सितारों और अन्य प्रसिद्ध लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाना चाहता है। लेकिन अगर आप सेलिब्रिटी के पसंदीदा बन जाते हैं तो क्या होता है? कुछ ऐसा ही हो रहा है शैलेश उर्फ छोटू पांडे के साथ ।

 

छोटू का जन्म नेपाल में हुआ था , अपने सपनो को पूरा करने के लिए छोटू सपनो की राजधानी कहे जाने वाले मुंबई शहर में आये और जल्द ही वह बॉलीवुड का हिस्सा बन गए।    छोटू पांडे, जिन्हें उनके इंस्टाग्राम यूज़रनेम @shaileshpandeyy के नाम से भी जाना जाता है, एक लोकप्रिय अभिनेता और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वह कई सेलिब्रिटीज के पसंदीदा है।  उनके प्रसिद्ध प्रशंसकों में सोनू सूद, वरुण धवन, प्रिंस नरूला, शिल्पा शेट्टी, टीना दत्ता, एमीवे बंटाई, उर्फी जावेद और शिव ठाकरे शामिल हैं। अभिनेत्री राखी सावंत कई उन्हें अपना भाई मानती हैं। उनके पास मनोरंजक और शैक्षिक दोनों तरह की जानकारी देने का एक विशिष्ट तरीका है। वह अपनी स्कूटी पर कई  सेलिब्रिटीज को घुमाते नजर आये है।  उनके कितने प्रशंसक और फंस है इसका अंदाज़ा उनके सोशल मीडिया फोल्ल्वर्स से हम लगा सकते है।   

 

सोशल मीडिया पर स्टार बने छोटू पाण्डे ने हल ही में  प्रतिष्ठित "वर्ल्ड फेम अवार्ड 2023" जीता है। उन्हें ये सम्मान अभिनेता सोनू सूद के हाथों से दिया गया जिससे उनकी फैंस की संख्या और भी बढ़ गयी है ।  छोटू सुखी के साथ संगीत एल्बम कोको और बेकरारी गीत में काम कर चुके है , और जल्द ही रिलीज़ होने वाले म्यूजिक एल्बम में भी छोटू दिखाई देंगे , जिसमें रोडीज़ के प्रिंस नरूला और रणविजय सिंह शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो छोटू पांडे बिग बॉस  हाउस में एंट्री करने वाले है । वर्तमान में उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं और वह कई प्रमुख बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

 

छोटू ने बोहत ही काम समय में खुद की एक अलग पहचान बनाई है और यह सिद्ध किया है की वह अब बॉलीवुड और मनोरंजन क्षेत्र का हिस्सा है। हम उन्हें ढेर साडी शुभकामनाये देते है और आसा करते है की वह हमेशा इसी तरह चमकते रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static