विदेशी बहु" ने अपनाई हरियाणवी संस्कृति

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 04:15 PM (IST)

गुडगांव, (ब्यूरो): STAGE OTT प्लेटफार्म ने अपने 5 साल सफलतापूर्वक पूरे करने के साथ-साथ नई वेब सीरीज विदेशी बहू का खूबसूरत अंदाज में प्रीमियर सनसिटी थिएटर हिसार में आयोजित करवाया। परंपरागत हरियाणवी ढ़ोल के खुड़के के साथ विदेशी बहु की स्टार कास्ट और  निदेशक मोहित भारती धूम धड़ाके के साथ प्रीमियम शो में पहुंचे और इस दौरान स्टार कास्ट पत्रकारों से भी रूबरू हुई। वही वेब सीरीज निर्माता "स्टेज "लगातार नए कंटेंट के साथ वेब सीरीज रिलीज कर रही है। वेब सीरीज क़े लेखक कवि इंद्रजीत ने कमाल का लेखन किया है।हरियाणा में पहुंची विदेशी बहु हरियाणवी बोली में कॉमेडी का तड़का लगाती हुई नजर आएगी। स्टेज एप्प ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली विदेशी बहु में मुख्य किरदार नवीन नारू ने आजाद के रूप में निभाया है. वही मूल रूप से रशियन ईरीना विदेशी बहु का  किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

 

 

हरियाणवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज बॉलीवुड की फिल्मों को टक्कर दे रही है और  वेब सीरीज में इरीना ने हरियाणवी बोलने के लिए भी काफी मेहनत की है और पहली बार किसी हरियाणवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर विदेशी बहु अपनी भाषा और व्यवहार को लेकर बेहतरीन काम करती हुई नजर आंएगी.. एक विदेशी बहु का हरियाणवी घर में प्रवेश ही पारिवारिक झगड़े से शुरू होता है और वेब सीरीज बीच से लेकर अंतिम छोर तक पहुॅंचते-पहुॅंचते कई बार रुलाती है, गुदगुदाती है। वेब सीरीज की कहानी में हर किरदार अपने बेहतरीन काम के साथ परिवार के साथ बैठकर फिल्म देखने का मौका देगा। हरियाणा के कई नामचीन कलाकारों ने भी किरदार निभाया है। जहाॅं हीरो के बड़े भाई का रोल हरियाणवी कलाकार राजकुमार धनखड़ और बुआ का रोल अर्चना सुहासिनी ने निभाया है, वहीं वेब सीरीज में रामबीर आर्यन जैसे मंजे हुए कलाकारों ने भी लोगों को गुदगुदाने का काम किया है। 

 

 

वेब सीरीज विदेशी बहु में मुख्य किरदार निभाने वाले फ़िल्मी हीरो नवीन नारू (आजाद) के पिता शेर सिंह अंग्रेजों और अंग्रेजी चीज़ों के खिलाफ हैं। घर में किसी भी प्रकार का वेस्टर्न सामान अभी घरों में प्रयोग नहीं होने देते और जब मुख्य किरदार आजाद विदेशी बहु लेकर आता है तो घर में विदेशी बहु को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाता.. इस प्रकार वेब सीरीज लगातार आगे बढ़ती हुई नजर आती है. वहीं विदेशी बहु के हरियाणवी डायलॉग भी दर्शकों को मुरीद बना लेंगे। स्टेज ओटीटी प्लेटफॉर्म ने बहुत सारी सुपरहिट और पारिवारिक फिल्में दी हैं। एक बार फिर दर्शकों के लिए एक बेहतरीन प्रयास के साथ नए कंटेंट में विदेशी बहु का हरियाणवी परिवार में गृह प्रवेश करवाया है। हरियाणवी और विदेशी बहु का तालमेल कैसे बनेगा?, घर में विदेशी बहु आने के बाद क्या कुछ हालात बदलते हैं? हर किसी एंगल से वेब सीरीज में दर्शकों के लिए काफी कुछ पारिवारिक तड़का लगाया गया है। वेब सीरीज में हरियाणवी संस्कृति की झलक और नोंकझोंक दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरने वाली है। लंबे समय से दर्शक भी इस वेब सीरीज के लिए इंतजार कर रहे थे और इस इंतजार को खत्म करते हुए ऑरिजिनल सीरीज़ विदेशी बहु का भव्य प्रीमियर हिसार के सनसिटी थिएटर में किया गया।

पूरी टीम ने बहुत ज्यादा मेहनत करते हुए एक बेहतरीन प्रोजेक्ट के साथ हरियाणा को नई सिनेमा को अद्भुत रूप में प्रस्तुत किया है। विदेशी बहु फिल्म मुख्य भूमिका निभाने वाले सितारे नवीन नारू और इरीना भी पहुॅंचे। जहाॅं एक्टर नवीन नारू ने बताया कि यह फिल्म उनके लिए बहुत ही बेहतरीन फिल्म साबित होगी।उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म निर्माता स्टेज,निदेशक मोहित भारती और उनकी टीम ने बहुत मेहनत की है,उसी प्रकार से एक कलाकार के तौर पर उन्होंने अपना सौ फीसदी काम बेहतरीन करने के लिए प्रयास किए हैं। 

 

 

STAGE के लिए विदेशी बहु का यह इवेंट काफी यादगार बन गया है। क्योंकि इस इवेंट के साथ STAGE लगातार हरियाणा में 5 साल बेहतरीन और पारिवारिक कंटेंट के साथ सफलता के मुकाम पर पहुंची है। स्टेज की सफलता की सालगिरह  1 नवंबर 2024 को मनाई जाएगी। पिछले पाँच वर्षों से, STAGE ने हरियाणवी बोली में बेहतरीन प्रीमियम कंटेंट का निर्माण करके हरियाणा की संस्कृति को वैश्विक मंच पर गर्व से प्रस्तुत किया है। अब तक 300+ घंटों से अधिक कंटेंट के साथ, STAGE क्षेत्रीय OTT क्षेत्र में अपनी विशेष पहचान बना चुका है। स्टेज न केवल कलाकारों को मंच देता है बल्कि यहाँ मनोरंजन, संस्कृति और उत्सव का अनोखा मिलन होता है।

 

STAGE OTT का उद्देश्य क्षेत्रीय बोलियों और संस्कृति को लोकप्रियता के साथ आगे लाना है और हरियाणवी बोली में बेहतरीन कंटेंट का निर्माण करना है। वही विदेशी बहु के प्रीमियर शो के दौरान अभिनेता नवीन नारू, अभिनेत्री इरीना, निर्देशक एवं निर्माता मोहित भारती, कलाकार राजकुमार धनखड़, रामबीर आर्यन, कलाकार अर्चना सुहासिनी, के साथ-साथ जोगेंद्र कुंडू, रंगकर्मी मनीष जोशी, अतुल लंगाया, कुणाल कुमरावत ,‌ रमेश वर्मा, सुमन दहिया, साक्षी, गौरव शर्मा, प्रवेश राजपूत,अजय सरेवा, अरूण भारद्वाज समेत तमाम स्टार कास्ट और स्टेज परिवार की टीम मौजूद रही।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static