गैंगरेप: पति ने 3 दोस्तों से लुटवा दी पत्नी की आबरू

11/3/2018 3:14:37 PM

नूूंह(नवोदय टाम्इस): नूंह थाना क्षेत्र के एक गांव में पति द्वारा अपने दोस्तों से अपनी ही पत्नी के साथ गैंग रेप कराने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पति ने लिफ्ट देने के बहाने महिला को गाड़ी में बैठाया तथा उसे सुनसान इलाके में ले जाकर अपने जीजा व एक अन्य दोस्त को सौंप दिया। जहां सभी ने मिलकर उसके साथ रेप किया। विरोध करने पर आरोपितों ने महिला के साथ मारपीट भी की। वारदात के बाद आरोपित उसे वापिस गांव में छोड़ गए। घर पहुचने पर उसे इलाज के लिए नूह अस्पताल में भर्ती कराया। 

लड़की ने घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। जिस पर मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ  केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल सभी आरोपित पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया वह अपने गांव आई हुई थी। 30 अक्टूबर को शाम के समय उसका पति अलवर निवासी आसम उसके पास आया तथा उसे अपने साथ ले जाने की बात कही। आसम ने उसे अपने साथ गाड़ी में बैठा लिया। गाड़ी में पहले से ही दो युवक बैठे थे जिनमें से एक उसका ननदोई गुगडोज अलवर निवासी अजरु तथा एक अन्य कामा निवासी अख़्तर था।

कुछ दूर जाने के बाद उक्त तीनों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों ने उसे एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंग रेप किया। रेप के बाद अरोपित उसे वापिस गांव में ही छोड़ गए। हालात खराब होने के कारण वह जैसे तैसे घर पहुंची। उसकी खराब हालत को देखकर परिजनों ने उसे नूह अस्पताल में एडमिट कराया। जहाँ से उसे नलहर मेडिकल कॉलेज रैफ र कर दिया गया। हालात ठीक होने पर उसने परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई। 
 

Deepak Paul