बचपन में दोस्ती ठुकराने के 16 साल बाद किया रेप

9/24/2016 6:52:19 PM

गुड़गांव (अनिल मनचंदा): बचपन में फ्रैडशिप ठुकराने का बदला 16 साल बाद लिया इसे गदीं मानसिकता नहीं तो और क्या कहेंगे। जी हां इसी तरह का एक मामला गुड़गांव में सामने आया है। पीड़िता ने आठवीं क्लास में पढऩे दौरान आरोपी की दोस्ती को नकार दिया था जिसका बदला उसने पीड़िता को फेसबुक पर तलाश करने के बाद रेप की वारदात को अजांम देकर लिया।

दरसल गुड़गांव में रहने वाला आरोपी गोैरव सैनी पीड़िता के साथ किसी जमाने में आठवी कक्षा में ट्यूशन पढ़ता था। उस वक्त उसने पीड़िता को दोस्ती के लिए आफर किया था जिसे नकार दिया गया था। लेकिन अारोपी के दिमाग में न जाने क्या चल रहा था कि उसने 16 साल बाद पीड़िता को फेसबुक पर तलाश का उससे बाचचीत शुरू कर दि। जिस पर पीड़िता ने उसे ब्लाक कर दिया। जिसके बाद आरोपी ने उसका फोन नंबर तलाश का व्टसअप पर लगातार परेशान करने लगा।

आरोपी ने पीड़िता को मिलने के लिए कहा। लडक़ी ने सोचा की उसे मिलकर समझा दिया जाऐगा की उसकी शादी हो चुकी है उसकी जिंदगी खराब न करे। जब पिड़िता उससे मिलने गई तो उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया और उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसने पीड़िता को दौबारा मिलने के लिए बुलाया। पानी सिर से जाता देख पीड़िता ने सारी बात अपने पति को बताई और पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।