गन प्वाइंट पर लूटी कार, एनएच-8 के पास लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

10/8/2016 4:06:39 PM

गुड़गांव (ब्यूरो): मिलेनियम सिटी में कार लुटेरों के गिरोह का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ओर पुलिस जहां लुटेरों के खिलाफ कार्रवाई कर उन पर शिकंजा कस रही है तो दूसरी ओर लुटेरे एक के बाद एक वारदात को अंजाम देकर पुलिस के सामने नई चुनौतियां पेश कर रहे हैं। अभी एक दिन पहले ही बेखौफ बदमाशों ने शहर के दो जगहों से गन प्वाइंट पर कार लूट ली थी।

 
अभी पुलिस उनका पता भी नहीं लगा सकी थी कि लुटेरों ने गन प्वाइंट पर हाइवे से एक कार लूट ली। इस मामले में सैक्टर-29 थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी ए.एस.आई. संजीव ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार महेंद्रगढ़ जिला के तलवाना निवासी मुकेश कुमार अपनी कार लेकर सैक्टर-29 थाना एरिया अंतर्गत एनएच-8 के पास खड़े थे। बताया जाता है कि इस दौरान तीन की संख्या में युवक उनके पास पहुंचे। अभी वह कुछ समझ पाते तभी युवकों में से एक ने हथियार निकाल लिया और मुकेश को गन प्वाइंट पर लेकर जान से मारने की धमकी देते हुए कार की चाबी छीन ली। 


पुलिस को दी गई शिकायत में उन्होंने बताया है कि विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाश उनकी कार लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच जांच पड़ताल शुरू कर दी। बाद में पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया। एक दिन पहले ही दो जगह हुई थी लूट : इससे पहले बुधवार को बदमाशों ने एक युवक से गन प्वाइंट पर उसकी कार लूट ली, वहीं दूसरी ओर एक कर्नल के ड्राइवर से कार छीनकर फरार हो गए थे। दिल्ली के ग्रीनपार्क निवासी मनीष अपनी कोरोला कार से गुडग़ांव आए थे। वह अपनी कार सैक्टर-29 थाना एरिया अंतर्गत इफ्को चौक के पास खड़ी कर उसमें बैठे थे। 


इस दौरान दो युवक मनीष के पास आए। उन्होंने बातचीत के बहाने मनीष को कार से बाहर बुलाया। जैसे ही वह कार से निकले, एक युवक ने कट्टे की बट से हमला कर दिया और कार लेकर फरार हो गए थे। वहीं पालम विहार थाना एरिया अंतर्गत अंसल प्लाजा मॉल के पास से अज्ञात लोगों ने एक कर्नल की कार छीन ली और फरार हो गए। इंद्रनाथ मित्रा परिवार संग रेजंगला चौक स्थित अंसल प्लाजा मॉल गए हुए थे। शाम को करीब 6 बजे उनका चालक रमेश शंकर कार लेकर मॉल के पास खड़ा था। इस दौरान अज्ञात लोगों ने ड्राइवर के हाथ से चाबी छीन ली और कार लेकर फरार हो गए।