आधा दर्जन मजदूर झुलसे  दिल्ली रेफर

5/20/2019 3:11:43 PM

गुडग़ांव(ब्यूरो): शहर के औद्योगिक क्षेत्र सेक्टर-37, खांडसा के पास प्लॉट नंबर-451 के शोभा नाम की कंपनी में रविवार को सुबह आग के तांडव में वहां काम कर रहे 6 मजदूर बुरी तरह झुलस गए जिसमें दो मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल मजदूरों को इलाज के लिए खांडसा रोड स्थित पास के ही सनराइज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहां दो मजदूरों की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

इस दौरान जनसेवा एवं सांस्कृतिक चेतना मंच के अध्यक्ष रणधीर राय एवं महासचिव शंभू प्रसाद ने हालत को गंभीर देखते हुए सभी को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल भेजवाया। बताया जाता है कि कंपनी में आग शॉर्ट सॢकट की वजह से लगी। कंपनी में कपड़े की पेटिंग का काम होता है। आग लगने की सूचना पाकर सेक्टर-37 के अलावा कई फायर स्टेशनों से फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, वहीं स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई।

बताया जाता है कि रविवार की सुबह कंपनी में मजदूर काम कर रहे थे। इस दौरान कंपनी में शार्ट सॢकट के चलते आग लग गई और धीरे-धीरे आग ने विकराल रुप पकड़ लिया। चंूकि वहां पर पेंट का काम होता है, ऐसे में आग फैलती गई।

kamal