''अधिकारियों को सस्पेंड कर सुर्खियों में रहना चाहते हैं विज''

9/23/2016 1:43:56 PM

गुड़गांव: भाजपा की करनी व कथनी में दिन-रात का अन्तर है। आज प्रदेश में कोई भी व्यक्ति सुरक्षित नहीं है। जाट आरक्षण के दौरान भाजपा ने प्रदेश में भाईचारे को खराब किया है। सरकार ने लैब टेक्नीशियनों को पक्का करने की बात कही थी अब उन्हें सस्पैंड करने की बजाय सरकार को उनसे बात करनी चाहिए। उक्त शब्द इनैलो के वरिष्ठ नेता एवं विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने वीरवार को गुड़गांव में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहे। 

उन्होंने कहा कि चौ. देवीलाल के 103 वें जन्मदिवस व संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 125वीं जयन्ती को सद्भावना सम्मान दिवस के रूप में मनाया जाएगा। आगामी 25 सितम्बर को इनैलो करनाल के सैक्टर 33 में आयोजित सद्भावना सम्मान दिवस रैली अपनी ही रैलियों का रिकॉर्ड तोड़ेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के मंत्री अनिल विज अधिकारियों को सस्पैंड कर अखबार की सुर्खियों में रहना चाहते हैं। परन्तु सस्पैंड किए गए अधिकारी मात्र 24 घंटें में ही बहाल हो जाते हैं जिससे विज साहब की पोल खुल जाती है।

देश व प्रदेश में आज भाजपा के नेता केवल अखबार व टीवी में अपनी फोटो छपवाने का काम करते हैैं। चौटाला ने कहा कि इनैलो को तोड़ने की कोशिश न करें भाजपा। अगर इनैलो तोड़ने पर आएगी तो कहीं की भी नहीं रहेगी भाजपा। सरेआम हो रही हत्याओं को सरकार द्वारा गैंगवार का नाम देकर अपनी जिम्मेदारी से दूर भागा जा रहा है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान की शुरुआत करने वाले प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल द्वारा मेवात के डींगरहेड़ी में हुए दोहरे हत्याकांड व बलात्कार जैसी गंभीर घटना को एक मामूली सी बात कहना बहुत ही शर्मनाक बात है।