बच्ची से करता था अश्लील हरकत, पुलिस ने किया काबू

9/30/2016 3:04:05 PM

गुड़गांव (राशि मनचंदा): स्कूल जिसे विद्या के मंदिर का दर्जा दिया जाता है, लेकिन आज के स्कूल व्यावसायीकरण के चलते केवल चकाचौंध दिखाने तक सीमित रह गए हैं। बच्चों की सुरक्षा से उनका कोई लेना-देना नहीं है। गुड़गांव में निजी स्कूल के कर्मचारी द्वारा नर्सरी क्लास में पढ़ने वाली मासूम के साथ सेक्सुअल असॉल्ट किया है। जिससे एक बार फिर शहर के निजी स्कूलों की विश्सनीयता पर प्रश्न चिन्ह लग गया है कि किस भरोसे पर लोग अपने मासूम बच्चों को स्कूल में भेजे। 
 

मिली जानकारी के अनुसार शहर में एक नामी स्कूल में मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत व छेड़छाड़ ने फिर शहर की छवि को खराब किया है। बच्ची नर्सरी कक्षा में पढ़ती है। वहीं पर हाउसकीपिंग का काम करने वाला आरोपी बच्ची के साथ अश्लील हरकत व छेड़छाड़ करता था। जिसकी जानकारी बच्ची ने अपनी मां को दी जिसके बाद बच्ची की मां ने सुुुशांतलोक पुलिस थाने में इसकी सूचना देकर कर मामला दर्ज कराया।

 

पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन इस वारदात के बाद सवाल ये खड़ा होता है कि बच्चे कहां सुरक्षित है। स्कूल प्रशासन इस बात से अपना पल्ला झाड़ लेता है। ऐसे में मां-बाप के लिए बड़ी मुश्किल साबित होती है।

 

कुछ महीने पहले भी शहर में नामी निजी स्कूल में मासूम के साथ इसी तरह की हरकत हुई थी । जिसके बाद स्कूल ने केवल आरोपी को नौकरी से निकाल पर अपना पल्ला झाड़ लिया था।