बदमाशों के हौंसले बुलंद- आधी रात को बुरका पहनकर घुसे अस्पताल

5/24/2016 11:57:00 AM

गुड़गांव (राशि मनचंदा): गुड़गांव में बदमाशों के इतने हौसले बुलंद हो चुके है कि उन्हें किसी का भी खौफ नहीं रहा है। 

 

मिली जानकारी के अनुसार गत रात करीब 2 बजकर 50 मिनट पर 3 बदमाश बुरका पहनकर एमर्जेंसी गेट से एंट्री करके अंदर आए। उसके बाद जब गार्ड ने उनसे उनके बारे में पूछा तो हथियारों के बल पर वो वहां से भागने में कामयाब रहे। 

 

बताया जा रहा है गत रात करीब 2 बजकर 50 मिनट पर 3 बदमाश बुरका पहनकर एमर्जेंसी गेट से एंट्री करके अंदर आए थे.....उसके बाद जब गार्ड ने उनसे उनके बारे में पूछा तो हथियारों के बल पर वो वहा से भागने में कामयाब रहे....

 

बताया जा रहा है कि गार्ड के साथ भी उन्होंने धक्का मुक्की की और हथियार दिखाते हुए मैदांता अस्पताल के गेट नंबर 2 से भागने में कामयाब रहे। हालांकि वहां लगे सीसीटीवी में उनकी तस्वीरे कैद हो गई और पुलिस ने बुरके और कुछ तथ्य वहां से एकत्रित किए है। 

 

वहीं, गार्ड के अनुसार, तीनों आरोपियों के पास हथियार थे और वो कैश काउंटर की तरफ जा रहे थे, जिससे प्रथामिक जांच में ये पता लगता है कि वो लूट की मंशा से अस्पताल में अंदर आए थे। हालांकि स्थिति बिगड़ती देख तीनों वहां से फरार हो गए। 

 

हालांकि पुलिस ने तीनों के खिलाफ सदर थाना में मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन किसी की पहचान नहीं हो पाई है। इतने बड़े अस्पताल में सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक एक बड़ा सवाल भी है।